लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Saiyami Kher: बॉडी शेमिंग और रंगभेद का शिकार हुईं अभिनेत्री सैयामी खेर, बताया कैसे कमेंट करते थे लोग

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: शशि सिंह Updated Thu, 08 Dec 2022 10:47 PM IST
सैयामी खेर
1 of 4
विज्ञापन
समय चाहे जितना भी बदल जाए लेकिन आज भी हमारे समाज में कद से लेकर रंग और बॉडी शेप को लेकर अक्सर ताने कसे जाते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं है, क्योंकि ग्लैमर वर्ल्ड में भी सुंदरता के अपने अलग मायने गढ़े गए हैं। अब तक कई अभिनेत्रियां बॉडी शेमिंग का शिकार होने का खुलासा कर चुकी हैं और अब अभिनेत्री सैयामी खेर ने भी इस बारे में खुलकर बात की है और बताया कि कैसे उन पर रंग को लेकर ताने कसे गए और यहां तक कि सर्जरी करवाने को भी कहा गया।
 

Akshra Singh New Song: अक्षरा सिंह ने पार कीं बोल्डनेस की हदें, नए गाने में जमकर दिए इंटीमेट सीन

सैयामी खेर
2 of 4
सैयामी खेर इस समय अपनी आगामी सीरीज 'फाडू' को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से खूब लाइम लाइट लूटती हैं, हालांकि एक्ट्रेस को भी बॉडी शेमिंग और रंगभेद का सामना करना पड़ा है। एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि जब  वह शुरुआत में आई थी तो उन्हें अपनी रंगत को लेकर काफी कुछ सुनना पड़ा था लेकिन अब उन्हें इन सारी चीजों से फर्क नहीं पड़ता है। हालांकि एक्ट्रेस ने इस बारे में किसी का नाम नहीं लिया है।
 

Ikkis: धर्मेंद्र के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे बिग बी के नाती अगस्त्य, इस फिल्म में जमेगी जोड़ी

विज्ञापन
सैयामी खेर
3 of 4
सैयामी खेर ने बात करते हुए कहा- 'मैं सांवली रंग की हूं लेकिन एक एक्टर होने के नाते लोगों की सोच होती है कि वह आपके ऊपर कुछ भी टिप्पणी कर सकते हैं, वो आपको जज कर सकते हैं, आपके बारे में भद्दी बातें कहते हैं'। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि जब इंडस्ट्री में मैंने अपनी शुरुआत की थी तब मुझे अपने होठों और नाक की सर्जरी करवाने के लिए कहा गया। मैं अपनी त्वचा में सहज हूं, मैं जैसी हूं मुझे पसंद हूं, इसलिए मुझे इन सबका फर्क नहीं पड़ता है।
 

Ranbir Kapoor: अब रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में काम नहीं करेंगे रणबीर कपूर, बताई यह वजह

सैयामी खेर
4 of 4
सैयामी कहती हैं कि ये दुख की बात है कि लोग इस तरह से रिमार्क्स बड़ी आसानी से दे देते हैं और आपकी भावनाओं की कद्र किए बिना कुछ भी कहकर चले जाते हैं, क्योंकि ऐसे कई लोग हैं जो मेडिकल प्रॉब्लम से भी घिरे होते हैं। ऐसे में लोगों को किसी के भी बॉडी इशू के लेकर बोलते समय थोड़ा संवेदनशील होना चाहिए। अभिनेत्री की सीरीज 'फाडू: अ लव स्टोरी' 9 दिसंबर को  ओटीटी प्लेटफार्म सोनी लिव पर स्ट्रीम होगी।
 

Hamsa Nandani: साउथ फिल्मों की 'स्टार आइटम गर्ल' कही जाती हैं हमसा नंदिनी, एक गाने के लिए लेती हैं मोटी रकम

विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00