लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Bold Scenes: इन अभिनेत्रियों ने शादी के बाद भी जमकर दिए बोल्ड सीन्स, पति से लेकर दर्शक तक रह गए थे अचंभित

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: पलक शुक्ला Updated Fri, 07 Oct 2022 09:01 PM IST
शादी के बाद भी बोल्ड सीन्स दे चुकी हैं अभिनेत्रियां
1 of 6
विज्ञापन

बॉलीवुड हो या हॉलीवुड किसी भी इंडस्ट्री की फिल्म आज कल के समय में बोल्ड सीन्स के बिना अधूरी सी लगती है। क्योंकि ज्यादातर फिल्मों और वेब सीरीज में हमे बोल्ड सीन्स देखने को मिलते हैं। ऐसे में इनमें अधिकतर हर एक फिल्म में एक्टर और एक्ट्रेस पर्दे पर बोल्ड सीन्स देते दिख जाते हैं। चाहे कोई बड़ा एक्टर हो या फिर एक्ट्रेस बॉलीवुड फिल्मों में बोल्ड सीन्स करने का एक ट्रेंड सा बन गया हैं। आज इस रिपोर्ट में हम आपको बॉलीवुड की उन हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने शादी के बाद भी बोल्ड सीन्स करके अपने फैंस के साथ-साथ पति को भी हैरान कर दिया था।  

रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय
2 of 6
ऐश्वर्या राय बच्चन
बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन अभिनेत्री होने के साथ-साथ बच्चन परिवार की बहू भी हैं। अभिषेक बच्चन की पत्नी और इतने बड़े खानदान की बहू होने के बाद भी ऐश्वर्या ने करण जौहर निर्देशित फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में काफी बोल्ड सीन्स दिए हैं। ताज्जुब की बात यह है कि ऐश्वर्या को फिल्म में अपने से काफी छोटी उम्र के रणबीर कपूर के साथ रोमांस करते देखा गया था। अभिनेत्री का ऐसा रूप देख फैंस को काफी शौक लगा था। इतना ही नहीं अभिनेत्री के ससुराल वालों को यह सब बिलकुल भी पसंद नहीं आया था। यहां तक की कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या राय बच्चन के घर पर काफी कलेश भी हुआ था।
'अनुपमा' को कड़ी टक्कर दे रहा 'गुम है किसी के प्यार में', रियलिटी शो ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को दिखाया बाहर का रास्ता

 

विज्ञापन
चित्रांगदा सिंह
3 of 6

चित्रांगदा सिंह
बॉलीवुड में कई फिल्मों में अपनी अदाकारी से लोगों का जीत चुकी चित्रांगदा सिंह इंडस्ट्री की बोल्ड अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। चित्रांगदा ने ज्यादातर सभी फिल्मों में ऑनस्क्रीन बोल्ड सीन्स दिए हैं। अचंभित करने वाली बात यह थी कि इंडस्ट्री में आने से पहले ही चित्रांगदा की शादी हो चुकी थी। ऐसे में इन्होंने भी शादी के बाद बोल्ड फिल्म करके सबको चौंका दिया था। एक्ट्रेस ने शादी के बाद 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' में कई बोल्ड सीन्स दिए थे।
Javed Akhtar: मिशेल ओबामा से ट्वीट कर जावेद अख्तर ने किया निवेदन, लिखा- मैं आपका कोई दीवाना फैन नहीं बल्कि

 

काजोल, आमिर खान
4 of 6

काजोल
काजोल बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री होने के साथ-साथ दिग्गज अभिनेता अजय देवगन की पत्नी भी हैं। दोनों एक प्यारा और मजबूत रिश्ता साझा करते हैं। लेकिन इनके रिश्ते में भी खटपट सुनाई दी थी, वह भी काजोल के बोल्ड सीन्स के कारण। दरअसल, काजोल भी उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो शादी के बाद भी बॉलीवुड में कई सारे हॉट सीन्स दे चुकी हैं। काजोल ने आमिर खान के साथ फिल्म 'फना' में कई सारे बोल्ड सीन्स दिए थे, जो  अजय देवगन को बिलकुल भी पसंद नहीं आए थे।
GoodBye Arun Bali: अरुण बाली का कल दोपहर जोगेश्वरी पूर्व में होगा अंतिम संस्कार, परिजनों ने सार्वजनिक की सूचना

 

विज्ञापन
विज्ञापन
करीना कपूर खान, अर्जुन कपूर
5 of 6

करीना कपूर खान
बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान किसी छोटे-मोटे परिवार की नहीं बल्कि पटौदी खानदान की बहू हैं। लेकिन फिर भी बेबो लोगों के बीच अपनी एक पहचान रखती हैं, जो अभिनेत्री ने अपने काम के दम पर बनाई है। ऐसे में अपनी शादी को करीना ने कभी भी अपने काम के बीच में नहीं आने दिया। सैफ अली खान से साथ शादी के बाद भी करीना कपूर ने अर्जुन कपूर के साथ बेहद बोल्ड सीन्स दिए हैं। फिल्म 'की एंड का' में करीना कपूर खान और अर्जुन कपूर ने ऑनस्क्रीन कई रोमांटिक सीन्स दिए है, जिसके बाद सैफ अली खान और करीना कपूर में अनबन की खबरें भी आई थीं। 
Photos Of The Day: रिया चक्रवर्ती का बॉस लेडी लुक और गोल्डन गर्ल बनीं मोनालिसा, पढ़ें आज का सेलिब्रिटी अपडेट

 

विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00