लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Fake Photos: वायरल तस्वीरों से भी सुर्खियां बटोर चुके हैं ये सितारे, लिस्ट में शामिल कई बड़े-बड़े नाम

एंटरटेंमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: पलक शुक्ला Updated Thu, 29 Sep 2022 12:26 AM IST
आमिर खान, कटरीना कैफ, शाहरुख खान
1 of 6
विज्ञापन

सिनेमा जगत में हर दिन कुछ न कुछ नया होता रहता है। ऐसे में इंडस्ट्री से जुड़े कलाकार अकसर किसी न किसी कारण से सुर्खियों में भी बने रहते हैं। कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में रहने वाले इन स्टार्स के बारे में सोशल मीडिया पर आती हर खबर सच्ची नहीं होती। जी हां, हम आए दिन कई उड़ती उड़ती अफवाहें सुनते हैं, जो गलत होती हैं। इसी तरह सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार्स की फेक तस्वीरें भी खूब वायरल हो चुकी हैं। इनमें इंडस्ट्री के बड़े-बड़े स्टार्स के नाम शामिल हैं, चलिए जानते हैं उन तस्वीरों के बारे में जिनके कारण बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया  पर खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं।   

सोनम कपूर की फेक तस्वीर
2 of 6

सोनम कपूर
सोनम कपूर ने पिछले महीने ही एक नन्हे शहजादे को जन्म दिया है। पहली बार माता-पिता बने सोनम और आनंद अहूजा इन दिनों अपनी पैरंटहुड जर्नी को एंजॉय कर रहे हैं। अपने बेटे वायु की कारण सुर्खियों में चल रही सोनम उनके जन्म से पहले भी एक बार बेबी की वजह से चर्चाओं में आ गई थीं। दरअसल, सोनम कपूर के बेबी बॉय के जन्म से पहले उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इस वायरल तस्वीर में दावा किया जा रहा था कि सोनम ने बच्चे को जन्म दे दिया। तस्वीर में उन्हें हॉस्पिटल में एक बेबी को हग करते हुए दिखाया गया था। सोशल मीडिया पर आते ही लोगों ने इसे सोनम के बच्चे की पहली तस्वीर मान लिया था, लेकिन वह फेक थी।  
75 years of Rajshri: राजश्री प्रोडक्शंस ने पूरा किया 75 साल का सफर, पीएम मोदी की चिट्ठी ने जश्न को किया दोगुना

विज्ञापन
आमिर खान,फातिमा सना शेख
3 of 6

आमिर खान और फातिमा सना शेख 
बीते दिनों आमिर खान की जिंदगी में कई बड़े बदलाव देखने को मिले, जिनमें से एक अभिनेता और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव का अलग होना था। उनके डाइवोर्स के पीछे आमिर और फातिमा सना शेख के नजदीकियों को माना जा रहा था। दरअसल, आमिर और फातिमा ने दंगल फिल्म में एक साथ काम किया था। फिल्म में काम करने के बाद से ही सोशल मीडिया पर दोनों के प्यार के चर्चे थे। आमिर और किरण के अलग होने के बाद अभिनेता की फातिमा से तीसरी शादी की खबरें आने लगी थीं। सोशल मीडिया दोनों की एक तस्वीर भी वायरल हुई थी, जिसमें आमिर के बराबर में फातिमा सिंदूर लगाए खड़ी थी। लेकिन इस तस्वीर में आमिर के साथ उनकी एक्स वाइफ किरण राव की तस्वीर पर फातिमा की तस्वीर मॉर्फ कर दी गई थी।    
Mika Singh: प्राइवेट आइलैंड खरीदने वाले पहले भारतीय सिंगर बने मीका सिंह, फैंस बोले- सिंह इज किंग

शाहरुख खान
4 of 6

शाहरुख खान
इस लिस्ट में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का नाम भी शामिल है। किंग खान भी फेक फोटोज का शिकार हो चुके हैं। कुछ वर्षों पहले सोशल मीडिया पर एक तस्वीर छा गई थी, जिसमें शाहरुख को उनके फैंस से डीजल के पैसों के लिए मांग करते हुए देखा गया था। लेकिन असल में वह तस्वीर एक सेल्फी थी, जो अभिनेता ने साल 2016 में सोशल मीडिया पर साझा की थी। इसके साथ ही कुछ समय पहले शाहरुख की एक और फोटो वायरल हुई थी, जिसमें अभिनेता को बूढ़ा दिखाया गया था। उनके लंबे लंबे बाल थे लेकिन दाढ़ी सफेद थी और उनके चेहरे पर बुढ़ापा साफ झलक रहा था।  
Juhi Chawla: रणबीर और लता जी के साथ जूही ने अपने भाई के बर्थडे को बनाया खास, उठाया इतने पौधे लगाने का बीड़ा

विज्ञापन
विज्ञापन
कटरीना कैफ
5 of 6

कटरीना कैफ
बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी न केवल फैंस के लिए सेलेब्स के लिए भी गुप-चुप रखी गई थी। शादी में इंडस्ट्री के कुछ ही लोगों को बुलाया गया था। इसी वजह से कटरीना और विक्की के फैंस को दोनों की शादी की तस्वीरें देखने का क्रेज था। शादी की सुर्खियों के दौरान अभिनेत्री की एक तस्वीर काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। इस तस्वीर को साझा करते हुए यह कहा गया था कि यह कटरीना की मेहंदी सेरेमनी की है। लेकिन, यह झूठ था, रियल में वह तस्वीर एक विज्ञापन की थी, जिसमें कटरीना थीं।  
Ranbir Kapoor: बर्थडे बॉय को फैंस ने दिया खास सरप्राइज, किसी ने रणबीर से कटवाया केक तो किसी ने ली सेल्फी

विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00