लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Dhokha Box Office Collection Day 3: दर्शकों को नहीं लुभा पाई आर माधवन की फिल्म, तीसरे दिन हुई महज कितनी कमाई

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Mon, 26 Sep 2022 09:35 AM IST
धोखा राउंड द कॉर्नर
1 of 4
विज्ञापन

बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन अपनी साइंस फिक्शन फिल्म रॉकेट्री के बाद अब एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पर्दे पर लौट आए हैं। इस शुक्रवार रिलीज हुई अभिनेता की फिल्म धोखा राउंड द कॉर्नर एक क्राइम, सस्पेंस और थ्रिलर ड्रामा है। लेकिन फिल्म शुरुआत से ही दर्शकों को लुभाने में नाकाम रही। फिल्म ने पहले दिन ही उम्मीद से कम कमाई की। हालांकि, रिलीज के दिन सिनेमा दिवस होने का फिल्म का काफी फायदा भी मिला। लेकिन उनके बाद से फिल्म की कमाई में गिरावट ही देखने को मिल रही है। इसी बीच तीसरे दिन हुई फिल्म की कमाई के शुरुआती आंकड़े सामने आ चुके हैं।

धोखा राउंड द कॉर्नर
2 of 4

पहले दिन ठीक-ठीक कमाई करने वाली कूकी गुलाटी के निर्देशन में बनी 'धोखा: राउंड डी कॉर्नर' की कमाई अब लाखों में सिमट रह गई है। बात करें रविवार को हुई कमाई की को फिल्म छुट्टी वाले दिन भी दर्शकों को थिएटर्स तक खींच लाने में नाकाम रही। तीसरे दिन फिल्म की कमाई फिर लाखों में भी सिमट गई। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने रिलीज के पहले रविवार सिर्फ 55 लाख का कारोबार किया है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि सस्पेंस और थ्रिलर से भरी यह फिल्म दर्शकों को कुछ खास लुभा नही पा रही है।

OTT This Week: लव, रोमांस और थ्रिल से भरा होगा यह पूरा हफ्ता, ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में-सीरीज

विज्ञापन
धोखा राउंड द कॉर्नर
3 of 4

नेशनल सिनेमा डे के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले ठीक-ठाक कमाई की थी। लेकिन इसके बाद से ही इसके कारोबार में भारी गिरावट देखने को मिल रही है।  पहले दिन जहां फिल्म ने 1.25 करोड़ रुपये के साथ ओपनिंग की थी, वहीं दूसरे फिल्म इसके लगभग आधे पर पहुंच गई। शनिवार को फिल्म ने महद 55 लाख का ही कारोबार किया था। वहीं, अब तीसरे दिन की कमाई के बाद फिल्म कुल कमाई 2.35 करोड़ तक पहुंच गई है।

Money Laundering Case: जैकलीन को मिली बड़ी राहत, 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में कोर्ट ने दी अंतरिम जमानत

धोखा राउंड डी कॉर्नर
4 of 4

फिल्म की बात करें तो 23 सिंतबर को रिलीद हुई यह फिल्म कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित की गई है। 'धोखा: राउंड डी कॉर्नर' से टी-सीरीज के संस्थापक गुलशन कुमार की बेटी खुशाली कुमार ने डेब्यू किया है। वहीं, फिल्म में आर माधवन, खुशहाली कुमार के अलावा अपारशक्ति खुराना और दर्शन कुमार भी शामिल हैं। फिल्म की कहानी एक अरबन कपल की है, जिसमें कई सारे ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलते हैं। 

Box Office Report: ब्रह्मास्त्र के आगे नहीं टिक पाई चुप-धोखा,जानें रविवार को कैसा रहा फिल्मों का रिपोर्ट कार्ड

विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00