लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

FIFA World Cup 2022: हाथ में तिरंगा लेकर जय हिंद के नारे लगाती दिखीं नोरा फतेही, एक गलती की वजह से हुईं ट्रोल

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: शशि सिंह Updated Thu, 01 Dec 2022 06:55 PM IST
फीफा वर्ल्ड कप में नोरा फतेही
1 of 4
विज्ञापन
बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री नोरा फतेही ने हाल ही में फीफा वर्ल्ड कप 2022 में अपनी परफॉर्मेंस दी। इस दौरान एक्ट्रेस काफी जोश में दिखाई दीं और स्टेज पर चीयर करने के दौरान वह अपने हाथ में तिरंगा लेकर जय हिंद के नारे भी लगाती नजर आईं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि अपनी एक गलती की वजह से एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।
 

Bhediya Box Office Collection: पहले हफ्ते में 50 करोड़ तक भी नहीं पहुंच सकी भेड़िया, सातवें दिन इतनी रही कमाई

नोरा फतेही
2 of 4
एक फैन पेज से साझा किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि लोगों से खचाखच भरे स्टेडियम में स्टेज पर नोरा फतेही हाथ में तिरंगा लेकर जय हिंद के नारे लगाती हैं और इस दौरान उनकी आवाज सुनकर वहां मौजूद लोग भी जोश के साथ इंडिया-इंडिया चीयर करते नजर आए। इस दौरान नोरा कहती हैं, इंडिया चाहे फीफा वर्ल्ड कप में नहीं है लेकिन हम इस फेस्ट में मौजूद हैं। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स नोरा फतेही की खरी-खोटी सुनाते नजर  रहे हैं।
 

TRP Week 47: रूपाली गांगुली की दमदार अदाकारी का जलवा कायम, टॉप पांच में इन सीरियल्स ने बनाई जगह

विज्ञापन
नोरा फतेही
3 of 4
नोरा फतेही इस वजह से हुईं ट्रोल
सबसे पहले वीडियो में देखा जा सकता है कि कोई शख्स स्टेज पर मौजूद नोरा फतेही को तिरंगा देता है और इस दौरान राष्ट्रीय ध्वज स्टेज पर गिर जाता है। इसके बाद एक्ट्रेस तिरंगे को उठाकर लहराने लगती हैं लेकिन इस दौरान वह ध्वज को गलत तरीके से पकड़ लेती हैं। अब इसी गलती की वजह से लोग सोशल मीडिया पर उनकी क्लास लगाते नजर आ रहे हैं।
 


 
नोरा फतेही
4 of 4
वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- "भारतीय ध्वन को जो देने का तरीका था, वह बहुत खराब था, यह राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करने जैसा था।" इसी तरह से दूसरे ने लिखा- "ओह, झंडे की कोई इज्जत नहीं, यह इतना घटिया अभिनय और प्रदर्शन ही सब कुछ नहीं है, देखो जिस तरह से वे झंडे को फेंक रहे हैं, वह इतना अपमानजनक है"। वहीं एक अन्य ने लिखा- "तिरंगा लहराना तो इन्हें भी नहीं आता, ये हरे से नारंगी लहरा रही है..कितना शर्मनाक"। बाकी भी इसी तरह से कमेंट करते दिखाई दिए।

विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं