Filmy Wrap: सिद्धार्थ ने साइना से मांगी माफी और लता मंगेशकर की हालत स्थिर, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Wed, 12 Jan 2022 07:59 PM IST
सिद्धार्थ और साइना नेहवाल
1 of 10
विज्ञापन
बीते दिनों पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने एक ट्वीट किया था। उनके इस ट्वीट की आलोचना करते हुए साउथ अभिनेता सिद्धार्थ ने कुछ अश्लील टिप्पणी की, जिसकी वजह से वह लगातार ट्राेल हो रहे थे। सोशल मीडिया पर भारी प्रतिक्रिया का सामना करने के बाद अभिनेता सिद्धार्थ ने एक स्पष्टीकरण जारी किया। उन्होंने कहा कि उनका मतलब किसी का अपमान करना नहीं था और उनके ट्वीट में किसी भी तरह का आक्षेप नहीं था। मंगलवार को अभिनेता ने माफीनामा जारी करते हुए लिखा, "प्रिय साइना, मैं अपने असभ्य मजाक के लिए आपसे माफी मांगना चाहता हूं, जो मैंने एक दिन पहले आपके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था। मैं आपसे कई बातों पर असहमत हो सकता हूं। लेकिन मेरी निराशा या आपका ट्वीट पढ़ने के बाद आया गुस्सा, मेरे लहजे और शब्दों को सही नहीं ठहरा सकता। ।"

Tamil Actor Siddharth: साइना नेहवाल पर 'अश्लील टिप्पणी' के लिए अभिनेता सिद्धार्थ ने मांगी माफी, कहा- "आप हमेशा मेरी चैंपियन रहेंगी"
 

 
लता मंगेशकर
2 of 10
लता मंगेशकर की हाल ही में कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अब उनकी भतीजी रचना शाह ने 92 वर्षीय लता मंगेशकर के प्रशंसकों के लिए हेल्थ अपडेट जारी किया है। लता की भतीजी रचना शाह ने बताया कि लता दीदी की हालात अब स्थिर है, वह ठीक हो रही हैं। फिलहाल ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं। उनकी उम्र के कारण भी कई अन्य समस्याएं हैं, जिसके चलते डॉक्टर उनका खास ख्याल रख रहें हैं। इसलिए वह अगले कुछ दिन और हॉस्पिटल में रह सकती हैं। 

Lata Mangeshkar Health Update: ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं लता मंगेशकर, डॉक्टर ने बताया कैसी है गायिका की हालत
 
विज्ञापन
विज्ञापन
मौनी रॉय
3 of 10
लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री मौनी रॉय की शादी की तारीख और वेन्यू की जानकारी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस मौनी रॉय 27 जनवरी को दुबई में रहने वाले अपने ब्वॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार के साथ विवाह के बंधन में बंधने जा रही हैं। यह भी कहा जा रहा है कि इस शादी को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौनी रॉय और उनके व्यापारी प्रेमी सूरज नाम्बियार की शादी गोवा में होगी। जिसमें कुछ करीबी लोग ही शामिल होंगे। कुछ मेहमानों के नाम भी सामने आए हैं। दोनों गोवा के फाइव स्टार होटल में शादी करेंगे। यह भी कहा जा रहा है कि 28 जनवरी को शादी का जश्न मनाया जाएगा। पहले यह अनुमान लगाया गया था कि मौनी और सूरज दुबई या इटली में शादी कर सकते हैं। यह भी कहा जा रहा है कि उनकी शादी का समारोह दो दिवसीय होगा। 

Mouni Roy Weeding: ब्वॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार के साथ शादी करने जा रही हैं मौनी रॉय, जानिये कब और कहां होगा विवाह
अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा
4 of 10
बुधवार का दिन मुबंई में कपूर खानदान के लिए काफी सरगर्मियों वाला रहा। मुंबई में कोरोना के बढ़ते मामलों ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का भी चैन लूट लिया है। डॉक्टरों ने भी कहा है कि कोरोना के लक्षण दिखने पर और ऐसे किसी व्यक्ति के संपर्क में आने पर तुरंत आरटीपीसीआर टेस्ट कराने की जरूरत नहीं है। इसके लिए कुछ दिन घर में ही रुककर आराम करने की सलाह अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने क्या मानी, मुंबई की पैपराजी में नया सवाल खड़ा हो गया। सारे पैपराजी मंगलवार से ही एक दूसरे से सवाल पूछ रहे हैं, ‘क्या मलाइका का अर्जुन कपूर से ब्रेकअप हो गया है..?’

Amar Ujala Exclusive: ये है अर्जुन और मलाइका के ‘ब्रेकअप’ की सच्चाई, घर से न निकलने की सामने आई वजह
 
विज्ञापन
विज्ञापन
कीर्ति सुरेश
5 of 10
कोरोना की तीसरी लहर ने चिंता बढ़ा दी है। देश में लगातार कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं। बॉलीवुड, टीवी इंडस्ट्री से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक से कई सेलेब्स की कोरोना संक्रमित होने की खबरें सामने आ रही हैं। साउथ की एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश की कोविड रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट शेयर करके दी है। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से कोविड नियमों का पालन करने क और कोविड वैक्सीन लगवाने की भी अपील की है।

Covid 19: साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश कोरोना संक्रमित, लोगों से की कोविड नियमों का पालन करने की अपील



 
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00