लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Filmy Wrap: आदिपुरुष के मेकर्स को मिली धमकी और राम अबराम के पोस्टर पर विवाद, पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मेघा चौधरी Updated Wed, 05 Oct 2022 07:56 PM IST
आदिपुरुष, राम अबराम
1 of 11
विज्ञापन
मनोरंजन जगत की इस चकाचौंध भरी दुनिया में रोज कुछ न कुछ होता है। ऐसे में सिने प्रेमी भी मनोरंजन जगत से जुड़ी खबरों को जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। फिल्मी रैप के जरिए हम आपको दिन भर में होने वाली 10 बड़ी खबरें की जानकारी देते हैं। तो चलिए 10 खबरों के जरिए बताते हैं आपको आज सिनेमा जगत में क्या कुछ हलचल हुई...
पराग कंसारा
2 of 11
राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद अब कॉमेडी की दुनिया से एक और दुखद खबर सामने आई है। लोगों को अपने जोक हंसाने वाले मशहूर कॉमेडियन पराग कंसारा अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनके निधन की खबर फैंस के लिए किसी तगड़े झटके से कम नहीं है। पराग 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' शो के पहले सीजन में नजर आए थे। इस शो में उनके साथी रहे सुनील पाल ने इस बात की जानकारी लोगों को दी है।

दुखदः राजू श्रीवास्तव के बाद एक और मशहूर कॉमेडियन का निधन, आंखों में आंसू लिए सुनील पाल ने दी जानकारी
 
विज्ञापन
ऋचा चड्ढा, अली फजल
3 of 11
काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट करने के बाद ऋचा चड्ढा और अली फजल एक दूसरे के हो गए हैं। हाल ही में दोनों ने शादी की और मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन दिया है। इससे पहले दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन हल्दी, मेहंदी और संगीत दिल्ली में हुए थे। इस के बाद कपल लखनऊ के लिए रवाना हो गया था। वहां भी दोनों का एक फंक्शन हुआ था और फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। सोशल मीडिया पर ऋचा चड्ढा और अली फजल वायरल हो रहा है। बहुत से लोग उनको बधाई दे रहे हैं तो वहीं कई लोग उनके प्यार को 'लव जिहाद'  और 'बुर्का हिजाब मुबारक हो' भी विश कर रहे हैं।

Richa Chadda-Ali Fazal Wedding: ऋचा चड्ढा की शादी को लोगों ने बताया लव जिहाद, कहा- बुर्का-हिजाब मुबारक हो
आदिपुरुष
4 of 11
ओम राउत के निर्देशन में बनी रही फिल्म 'आदिपुरुष' की चारों तरफ आलोचना हो रही है। मेकर्स को पहले सोशल मीडिया ट्रोलिंक से गुजरना पड़ा और अब राजनीतिक आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक का बयान सामने आया है। टीजर देखने के बाद ब्रजेश पाठक भड़क गए हैं। उनका कहना है कि किसी को भी हिंदुओं की भावनाओं के साथ खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा। इतना ही नहीं उन्होंने यह तक कह डाला कि फिल्मों के जरिए लगातार भारतीय संस्कृति को बाधित और बदलने का प्रयास हो रहा है।

Adipurush: फंस गए आदिपुरुष के मेकर्स! राम जन्मभूमि मंदिर के पुजारी ने दी धमकी, भड़के यूपी के उपमुख्यमंत्री
विज्ञापन
विज्ञापन
सोनू सूद
5 of 11
सोनू सूद ने कोरोना काल में लोगों की मदद का बीड़ा उठाया था, जो कि आज भी जारी है। उस दौरान अभिनेता लाखों लोगों के लिए मसीहा बने थे। अभिनेता एक्टिंग में तो माहिर हैं हीं, लेकिन नेक काम करके भी लोगों के दिलों में उतर चुके हैं। इन दिनों वह मुंबई की लोकल ट्रेन के सफर का लुत्फ उठा रहे हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई वीडियो साझा किए हैं। कभी वो स्टेशन पर बैठे कुत्ते पर प्यार लुटाते दिखाई दे रहे हैं तो कभी ट्रेन में बैठकर हवा खा रहे हैं। 

Sonu Sood: लोकल ट्रेन में सफर करते नजर आए सोनू सूद, स्टेशन के पानी को मिनरल वॉटर बताने पर हुए ट्रोल
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00