Filmy Wrap: फ्लाइट में फंसीं दीया मिर्जा और सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी गाना रिलीज, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: कविता गोसाईंवाल Updated Sat, 21 May 2022 08:30 PM IST
दीया मिर्जा, सिद्धार्थ शुक्ला
1 of 10
विज्ञापन
अभिनेत्री दीया मिर्जा सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं और अपनी जिंदगी से जुड़ी चीजें व अनुभव सोशल मीडिया के जरिए साझा करती रहती हैं। अब दीया मिर्जा का एक ट्वीट चर्चा में आ गया है, जिसमें उन्होंने एयरलाइन कंपनी की लापरवाही की वजह से उन्हें और बाकी यात्रियों को हुई परेशानी की पूरी आपबीती सुनाई है। दीया मिर्जा ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा,  UK904 दिल्ली के लिए, जयपुर में उतरने के लिए डायवर्ट किया गया। हम 3 घंटे तक विमान के अंदर इंतजार करते हैं। फिर हमें बताया जाता है कि उड़ान रद्द कर दी गई है और हमें उतरने के लिए कहा गया है। हवाई अड्डा प्राधिकरण या विस्तारा के लिए कोई भी मदद के लिए नहीं आया और न ही किसी की तरफ से कोई जवाब दिया गया। हमारे बैग कहां हैं?

Dia Mirza: तीन घंटे तक विमान में फंसी रहीं दीया मिर्जा, सामान भी हुआ गायब; अभिनेत्री ने ट्विटर पर सुनाई आपबीती
जुग जुग जियो
2 of 10
वरुण धवन और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी फिल्म 'जुग जुग जियो' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कुछ दिनों पहले फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसके बाद से ही फैंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं। अब कल यानी रविवार का फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है, जिसके जानकारी फिल्म की कास्ट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। वहीं, फैंस ने भी ट्रेलर के आने से पहले फिल्म के भव्य कटआउट लगाए हैं। इस फिल्म में वरुण और कियारा के अलावा अनिल कपूर, नीतू कपूर, प्राजक्ता कोहली और मनीष पॉल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Jugjugg Jeeyo Trailer: फैंस पर चढ़ा ‘जुग जुग जियो’ का खुमार, ट्रेलर लॉन्च से पहले लगाए 50 फीट बड़े कटआउट
विज्ञापन
पीएम मोदी और किच्चा सुदीप
3 of 10
ट्विटर से शुरू हुई किच्चा सुदीप और अजय देवगन की बहस, अब एक बड़े विवाद में तबदील हो गई है। पहले अभिनेताओं के बयान और फिर राजनेताओं की एंट्री की वजह से यह एक देशव्यापी भाषाई बहस का मुद्दा बन गया है। वहीं अब लगभग एक महीने बाद, सैंडलवुड स्टार किच्चा सुदीप ने अपनी टिप्पणियों पर चुप्पी तोड़ते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी की सराहना की कि 'सभी भारतीय भाषाएं भारतीयता की आत्मा है'। 48 वर्षीय अभिनेता ने भाषा विवाद पर पीएम मोदी की स्पष्ट राय की सराहना करते हुए कन्नड़ में कहा, 'मैं किसी विवाद या बहस को जन्म नहीं देना चाहता था।

Bollywood VS South Cinema: भाषा विवाद पर पीएम मोदी की नसीहत, किच्चा सुदीप ने दिया ऐसा रिएक्शन
सिद्धार्थ शुक्ला
4 of 10
टीवी के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को दुनिया से गए हुए एक साल पूरा होने वाला है। एक्टर के यूं अचानक चले जाने से ना सिर्फ मनोरंजन जगत बल्कि उनके फैंस आज भी सिद्धार्थ की कमी को महसूस करते हैं। अभिनेता के फैंस लगातार अपने चहेते सितारे को याद कर सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी यादें साझा करते रहते हैं। ऐसे में फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। अपने अभिनय और लुक्स से लोगों को दीवाना बनाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला एक बार फिर फैंस को पर्दे पर नजर आने वाले हैं। हाल ही में उनका एक गाना रिलीज किया गया है।

Sidharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी गाना 'जीना जरूरी है' हुआ रिलीज, अभिनेता को पर्दे पर देख भावुक हुए फैंस
विज्ञापन
विज्ञापन
धनुष-कथिरेसन और मीनाक्षी
5 of 10
दक्षिण अभिनेता धनुष इन दिनों चर्चा में हैं। दिलचस्प बात यह है कि वह अपनी किसी फिल्म की वजह से नहीं, बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल मदुरै का एक दंपति काफी वक्त से अभिनेता पर अपना बायोलॉजिकल बेटा होने का दावा कर रहा है। अब जाकर धनुष और उनके पिता कस्तूरी राजा ने दंपति के खिलाफ लीगल नोटिस भेज दिया है। नोटिस में कहा गया है कि दंपति को यह कहना बंद करना होगा कि धनुष उनके बेटे हैं। साथ ही नोटिस में दंपति से प्रेस कांफ्रेंस में यह बयान भी जारी करने को कहा गया है।

Dhanush: बेटा होने का दावा करने वाले दंपति को धनुष ने भेजा लीगल नोटिस, कहा झूठ फैलाने से नहीं रुके तो...
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00