Filmy Wrap: कृषि कानूनों की वापसी पर भड़कीं कंगना और आर्यन ने एनसीबी दफ्तर में लगाई तीसरी हाजिरी, पढ़ें मनोरंजन की 10 खबरें

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Fri, 19 Nov 2021 08:48 PM IST
कंगना रणौत, आर्यन खान
1 of 10
विज्ञापन

तीनों कृषि कानूनों के समर्थन में रहीं कंगना रणौत इसे वापस लिए जाने के फैसले से नाराज हैं। आज सुबह ही पीएम नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र को संबोधित करते हुए कहा, मैं देश वासियों के क्षमा मांगते हुए, सच्चे मन से कहना चाहता हूं कि हमारे प्रयास में कमी रही होगी कि हम उन्हें समझा नहीं पाए। आज मैं आपको यह बताने आया हूं, कि हमने तीन कृषि कानूनों को वापस लेने का फैसला किया है। इस महीने के अंत में शुरू होने जा रहे संसद सत्र में तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की प्रक्रिया शुरू कर देंगे। मेरी किसानों से अपील है कि अपने घर लौटें, खेतों में लौटें। हालांकि कंगना रणौत पीएम के इस फैसले से खुश नहीं हैं।

 Farm Laws Repeal: कृषि कानूनों की वापसी पर भड़कीं कंगना रणौत, बोलीं- यह भी एक जिहादी देश है...'दुखद, शर्मनाक और सरासर गलत'

 

आर्यन खान
2 of 10

ड्रग्स मामले में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान शुक्रवार को एनसीबी दफ़्तर में तीसरी बार हाजिरी लगाने पहुंचे। करीब 1.30 पर दफ्तर पहुंचे आर्यन 10 मिनट में ही यहां से निकल गए। वहीं आर्यन के अलावा मुनमुन धमेचा भी एनसीबी दफ्तर में हाजिरी लगाने पहुंचीं। आर्थर रोड जेल में लगभग 26 दिन बिताने के बाद, आर्यन को 28 अक्तूबर को बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत दे दी और 30 अक्तूबर को उनकी रिहाई हुई। आर्यन को जमानत देते हुए कोर्ट ने 14 शर्तें लगाई हैं, जिनमें से एक यह है कि उन्हें हर शुक्रवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच एनसीबी कार्यालय में अपनी उपस्थिति दर्ज करानी होगी।

 

Drug Case: जमानत पर रिहा हुए आर्यन खान ने लगाई एनसीबी दफ्तर में तीसरी हाजिरी, मुनमुन धमेचा भी आई नजर

 

 

विज्ञापन
रानू मंडल
3 of 10

लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा है' गाकर रातोंरात स्टार बनने वाली रानू मंडल के दिन अब बदल चुके हैं। हिमेश रेशमिया के साथ गाना गाने वाली रानू के पास अब एक और फिल्म में गाने का ऑफर आया है। हालांकि ये ऑफर उन्हें बॉलीवुड से नहीं बल्कि बांग्लादेश से मिला है। रानू मंडल (Ranu Mandal) को बांग्लादेश के फिल्म स्टार हीरो अलोम द्वारा निर्मित दो अलग-अलग फिल्मों के लिए दो गानों की पेशकश की गई है।

 

Ranu Mandal: रानू मंडल अब इस मशहूर हीरो के साथ करने जा रहीं काम, कभी स्टेशन पर गाना गाकर मांगती थीं भीख

 

 

 

कंगना रणौत , जावेद अख्तर
4 of 10

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत अपने भीख में मिली आजादी वाले बयान को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं।  उन्होंने एक इवेंट में कहा था कि, '1947 में हमें जो आजादी मिली वह आजादी नहीं भीख थी और आजादी तो साल 2014 में मिली है'। उनके इस बयान के बाद से ही हंगामा मचा हुआ है और चारों तरफ से कंगना आलोचना की शिकार हो रही हैं। उनके बयान पर सेलेब्स से लेकर राजनेताओं तक की प्रतिक्रिया सामने आ रही है वहीं बहुत से लोग उनका पद्मश्री वापस लिए जाने की मांग कर रहे हैं। अब इस पर मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने भी प्रतिक्रिया दी है। 

Kangana Ranaut: 'भीख में मिली आजादी' वाले बयान पर जावेद अख्तर ने दी प्रतिक्रिया, बोले- ये तो समझने लायक है कि...

 

विज्ञापन
विज्ञापन
नेहा कक्कड़
5 of 10

बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। नेहा कक्कड़ ने साल 2020 में रोहनप्रीत सिंह से शादी रचाई थी और उसके बाद से कई बार सिंगर की प्रेग्नेंसी की अफवाह उड़ चुकी है। बीते दिनों भी कुछ ऐसा ही हुआ। कुछ समय पहले नेहा कक्कड़ की कुछ तस्वीरें व वीडियोज वायरल हुईं, जिसमें दावा किया गया कि नेहा कक्कड़ प्रेग्नेंट हैं और ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि इन वीडियोज और तस्वीरों में नेहा का पेट थोड़ा सा फूला हुआ था। लेकिन अब नेहा ने एक वीडियो शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी से पर्दा उठा दिया है।

 Video: क्या प्रेग्नेंट हैं नेहा कक्कड़? सिंगर ने सामने आकर दिया इस सवाल का जवाब

 

 

अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00