लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Filmy Wrap: मलाइका की प्रेग्नेंसी की फेक न्यूज और ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज डेट बदली, पढ़ें मनोरंजन जगत की खबरें

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: कविता गोसाईंवाल Updated Wed, 30 Nov 2022 07:44 PM IST
ड्रीम गर्ल 2, अर्जुन-मलाइका
1 of 11
विज्ञापन
मनोरंजन की दुनिया चकाचौंथ से भरी हुई है और यहां पर रोज कुछ नया होता है। फिल्मों से जुड़े अपडेट सामने आने के साथ साथ कलाकारों के पर्सनल लाइफ से जुड़ी जानकारी भी सामने आती रहती है। वहीं अपने चहेते सितारे और फिल्मों से जुड़ी हर छोटी से छोटी जानकारी पर प्रशंसकों की भी नजर रहती है। ऐसे में फिल्मी रैप के जरिए हम आपको दिन भर की मनोरंजन की 10 बड़ी खबरों की जानकारी देते हैं। तो चलिए जानते हैं आज मनोरंजन जगत में क्या कुछ हुआ...
आयुष्मान खुराना
2 of 11

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई है। फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया। बताते चलें कि पहले खबर आई थी कि फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' 29 जून, 2023 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला ने एकता कपूर से इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने के लेकर कहा है, क्योंकि उनकी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' भी 29 जून, 2023 को रिलीज होने वाली है, जिसके चलते फिल्म की डेट आगे बढ़ाने का फैसला लिया गया।
Dream Girl 2: आयुष्मान की 'ड्रीम गर्ल-2' की रिलीज डेट में हुआ बदलाव, अब इस तारीख को सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

 

विज्ञापन
फातिमा सना शेख
3 of 11

बॉलीवुड अभिनेत्री फातिमा सना किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। आमिर खान की हिट फिल्म 'दंगल' के बाद से लाइमलाइट में आई, फातिमा एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। हाल ही में फामिता सना अपनी बीमारी का खुलासा किया है, जिसके चलते उन्हें बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। इस दौरान अभिनेत्री को अपना करियर डूबने का भी डर सताने लगा था।

इस गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं ‘दंगल गर्ल’ फातिमा सना शेख, खुलासा करते हुए बोलीं- भाग्यशाली हूं कि बच गई

 

मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर
4 of 11
बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने लव अफेयर को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर मलाइका की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आने लगी थीं, जिसके बाद अर्जुन कपूर का गुस्सा फूटा और उन्होंने फेक न्यूज फैलाने पर मीडिया हाउस की क्लास लगा दी। 

Malaika-Arjun: मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की फर्जी खबर पर फूटा अर्जुन कपूर का गुस्सा, बोले- यह बेहद शर्मनाक
विज्ञापन
विज्ञापन
शैलेश लोढ़ा
5 of 11
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीवी का लोकप्रिय सीरियल है, जो लंबे समय से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। बीते कुछ दिनों से यह सीरियल कलाकारों के जाने की  वजह से चर्चा में है। इस धारावाहिक से जुड़े कई अभिनेता और अभिनेत्रियों ने शो को अलविदा कहा है, जिसमें शैलेश लोढ़ा का नाम भी शामिल है। वह लंबे समय तक शो में 'तारक मेहता' के किरदार में नजर आए थे। उनके बाद यह किरदार सचिन श्रॉफ निभा रहे हैं लेकिन अब माना जा रहा है कि शैलेश लोढ़ा इस सीरियल में फिर से एंट्री कर सकते हैं। 
 

'तारक मेहता...' में फिर एंट्री करेंगे शैलेश लोढ़ा? डायरेक्टर के पोस्ट ने फैंस को किया एक्साइटेड

विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00