Filmy Wrap: बॉक्स ऑफिस पर 'अंतिम' की धीमी शुरुआत और अनिल कपूर बीमार, पढ़ें मनोरंजन की 10 बड़ी खबरें

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: कविता गोसाईंवाल Updated Sat, 27 Nov 2021 08:04 PM IST
सलमान खान, अनिल कपूर
1 of 10
विज्ञापन
लचर मार्केटिंग और खराब पीआर के चलते सलमान खान की इस शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ सलमान खान के करियर की बीते 10 साल की सबसे कम ओपनिंग पाने वाली पहली फिल्म बन गई है। अपने बहनोई आयुष शर्मा का करियर बनाने के लिए सलमान खान ने अपनी ही प्रोडक्शन कंपनी से ये फिल्म खुद बनाई है। फिल्म में आयुष शर्मा के अभिनय और उनके एक्शन सीन्स की तारीफ भी काफी हो रही है। लेकिन, फिल्म को लेकर इसकी प्रचार प्रसार टीम की रणनीति ठीक न होने के चलते इसकी ओपनिंग उम्मीद से काफी कम रही है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन करीब 5.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। ये कलेक्शन गुरुवार को रिलीज हुई जॉन अब्राहम के ट्रिपल रोल वाली फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ से तो ज्याद है, लेकिन सलमान खान की किसी फिल्म का बीते 10 साल की ये सबसे खराब ओपनिंग भी है।
 
Antim Box Office Collection Day 01: सलमान की सबसे कम कमाई का रिकॉर्ड, ‘सूर्यवंशी’ आई करोड़ से नीचे
अनिल कपूर
2 of 10
बॉलीवुड के झक्कास अभिनेता अनिल कपूर अपनी फिटनेस और अभिनय दोनों से लोगों के बीच चर्चा में बने रहते हैं। आज के समय में भी अनिल कपूर फिल्मों में इतने शानदार किरदार निभा रहे हैं कि हर कोई उनका दीवाना हो जा रहा है। साथ ही सोशल मीडिया पर भी वह अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। अनिल इन दिनों जर्मनी में हैं और उन्होंने वहां से अपना एक बेहद शानदार वीडियो साझा किया है लेकिन उसके साथ उन्होंने जो कैप्शन में लिखा उससे उनके फैंस को चिंता हो गई। दरअसल अनिल जर्मनी में अपनी एक पुरानी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं और उन्होंने बताया कि आज उनके इलाज का आखिरी दिन है। अब अनिल की बीमारी और सर्जरी की बात सुनकर फैंस काफी हैरान हो गए और उनसे सवाल भी पूछ रहे हैं।
 
Anil Kapoor: फिट दिखने वाले अनिल कपूर को हो गई कौन सी बीमारी? वीडियो साझा कर बोले- आज इलाज का आखिरी दिन
विज्ञापन
विज्ञापन
विग्नेश शिवन, नयनतारा
3 of 10
नयनतारा साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट अभिनेत्री हैं, जिनकी फिल्में फैंस के बीच काफी ज्यादा पसंद की जाती हैं। वह तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में सक्रिय हैं। हाल ही में वह रजनीकांत के साथ फिल्म ‘अन्नात्थे’ में नजर आईं, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट रही है। इस फिल्म की वजह से नयनतारा लाइमलाइट में बनी हुई हैं। हालांकि, इस फिल्म के अलावा नयनतारा अपने नए घर की वजह से भी खूब चर्चा बटोर रही हैं। दावा किया जा रहा है कि अभिनेत्री ने फिल्म ‘अन्नात्थे’ के हिट होने के बाद चेन्नई में एक नया घर खरीदा है, जिसमें वह जल्द ही शिफ्ट होने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नयनतारा ने चेन्नई के पोएस गार्डन इलाके में 4 BHK अपार्टमेंट खरीदा है, जो बेहद ही आलीशान है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस कोई शुभ मुहूर्त देखकर अपनी इस नई प्रॉपर्टी में शिफ्ट हो जाएंगी। बता दें कि साउथ सुपरस्टार रजनीकांत का घर भी पोएस गार्डन में है।
 
Nayanthara House: नयनतारा ने चेन्नई के पॉश इलाके में खरीदा आलीशान घर, मंगेतर विग्नेश शिवन संग जल्द करेंगी शादी!
हर्षवर्धन राणे
4 of 10
बॉलीवुड अभिनेता हर्षवर्धन राणे ने कहा कि उन्होंने अपना ट्विटर अकाउंट बंद कर दिया है क्योंकि वह अपनी ‘कला और शिल्प’ पर ज्यादा ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। 37 वर्षिय हर्षवर्धन राणे ने ये जानकारी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। इस दौरान उन्होंने बताया कि उनका लक्ष्य 2022 को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का है। राणे ने लिखा, ‘मैंने अपना ट्विटर अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया। ट्विटर की मेरी यात्रा अच्छी रही लेकिन मैं अपनी कला और शिल्प तथा करियर पर ज्यादा ध्यान देना चाहता हूं। मैं 2022 को अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता हूं।’
 
शॉकिंग: हर्षवर्धन राणे ने ट्विटर अकाउंट किया बंद, जानें क्या है बड़ी वजह
विज्ञापन
विज्ञापन
शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन को श्रद्धांजलि
5 of 10
इस साल 26 नवंबर को मुंबई के 26/11 की दिल दहला देने वाली आंतकवादी घटना को 13 साल पूरे हुए। भारत के इतिहास के इस काले दिन में कई लोगों की मौत हुई थी और बहुत से जवान शहीद हुए थे। संदीप उन्नीकृष्णन भारतीय सेना में राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड के कुल 51 विशेष कार्य समूह के अधिकारी जो 26/11 के हमले में शहीद हो गए थे। उन्हें मरणोपरांत अशोक चक्र से सम्मानित किया गया। अब हिंदी फिल्म जगत में उनके जीवन की कहानी को दिखाते हुए फिल्म 'मेजर' बनाई गई है। हाल ही में टीम मेजर, अदिवी शेष, साईं मांझरेकर, शहीद संदीप उन्नीकृष्णन के माता पिता के साथ मुंबई हमलों में अपनी जान देने वाले बहादुरों को याद करने के लिए एक कार्यक्रम में एकत्रित हुए। इस कार्यक्रम में मेजर उन्नीकृष्णन के माता पिता काफी भावुक हो गए और उनके जीवन के कई पहलुओं के बारे में बताया।
 
26/11 Mumbai Attack: शहीद उन्नीकृष्णन के माता-पिता ने बहादुर बेटे को किया याद, 'मेजर' की टीम ने भी दी श्रद्धांजलि
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00