लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

OTT Apps: इन ओटीटी एप्स पर है हद से ज्यादा बोल्ड सीरीज, गलती से भी न करें परिवार के सामने क्लिक

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: शशि सिंह Updated Sun, 25 Sep 2022 03:28 PM IST
बोल्ड वेब सीरीज
1 of 5
विज्ञापन
डिजिटल युग में ओटीटी प्लेटफार्म के प्रति भी लोगों का झुकाव तेजी से बढ़ा है और क्योंकि यहां दर्शकों को अपनी चॉइस और भाषा के हिसाब से मनपसंद कंटेंट मिल जाता है। आजकल कई ऐसे ओटीटी ऐप्स हैं जिन पर लोगों को क्राइम थ्रिलर, से लेकर कॉमेडी और लव रोमांटिक ड्रामा तक के जॉनर की फिल्में, शोज और सीरीज देखने को मिल जाती हैं। हालांकि कुछ ऐसे ओटीटी प्लेटफॉर्म भी हैं, जिन पर हद से ज्यादा बोल्ड फिल्में और सीरीज रिलीज की जाती हैं।
बोल्ड वेब सीरीज
2 of 5
कूकू ऐप
वेब सीरीज और फिल्में देखने के लिए कूकू काफी लोकप्रिय एप है, लेकिन यह भी एक ऐसा प्लेटफार्म है जो लोगों को हद से ज्यादा बोल्ड कंटेंट परोसता है। इस ऐप पर कई ऐसी वेब सीरीज उपलब्ध हैं, जिनमें भर-भर को बोल्ड सीन्स हैं। यह एप लोगों के बीच इसलिए भी लोकप्रिय है क्योंकि यहां दर्शकों को हिंदी, भोजपुरी सहित अन्य भाषाओं में भी सीरीज देखने को मिल जाती हैं।
विज्ञापन
उल्लू एप की बोल्ड वेब सीरीज
3 of 5
उल्लू एप
बोल्ड कंटेंट एप की बात करें तो उल्लू एप पर इरोटिक कंटेंट की भरमार है। बोल्ड कंटेंट के मामले में इस ओटीटी प्लेटफार्म को लिस्ट में सबसे ऊपर माना जाता है। उल्लू एप पर 'कविता भाभी', 'चरमसुख' 'पलंग तोड़' जैसी दर्जनों सीरीज और फिल्में मौजूद हैं, जिनमें बेहद बोल्ड कंटेंट मौजूद हैं।
बोल्ड वेब सीरीज
4 of 5
प्राइम फ्लिक्स
अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स के नाम से मिलता जुलता इस ओटीटी एप पर भी देसी रोमियो, इश्कहोलिक, और पिंप जैसी हद से ज्यादा बोल्ड सीरीज मौजूद हैं। यह एप भी उल्लू एप की तरह दर्शकों को इरॉटिक कंटेंट परोसता है।
विज्ञापन
विज्ञापन
न्यू फ्लिक्स
5 of 5
न्यूफ्लिक्स
न्यूफ्लिक्स प्लेटफार्म भी बोल्ड कंटेंट के लिए काफी पॉपुलर है। इस ऐप पर बहुत सारी बोल्ड सीरीज मौजूद हैं, जिनमें बोल्ड सीन्स की भरमार है। बड़ी संख्या में लोगों ने इन ओटीटी एप्स को अपने मोबाइल में डाउनलोड किया हुआ है।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00