लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

KRK: आयुष्मान खुराना को लड़की की तरह बताने पर खुद ही ट्रोल हुए केआरके, यूजर्स ने सुनाई खरी-खोटी

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: शशि सिंह Updated Sat, 03 Dec 2022 06:58 PM IST
केआरके, आयुष्मान खुराना
1 of 4
विज्ञापन
कमाल आर खान अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में बन रहते हैं। वह आए दिन किसी न किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी पर निशाना साधते दिखाई देते हैं। पिछले कुछ समय से वह लगातार अभिनेता आयुष्मान खुराना को टारगेट कर रहे हैं, वह कई बार उनके करियर को फ्लॉप बता चुके हैं और अब केआरके ने उनमें कई कमियां गिनाते हुए यहां तक कह दिया कि वह लड़की की तरह दिखते हैं। हालांकि इस बात पर यूजर्स ने उनकी क्लास लगा दी है।
शहनाज गिल-आयुष्मान खुराना
2 of 4
आयुष्मान खुराना की फिल्म 'एन एक्शन हीरो' इस समय  सिनेमाघरों में है। अब हाल ही में अभिनेता ने शाहनाज गिल के  टॉक शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज' में शिरकत की और अभिनेत्री से वह कई चटपटी बातें करते नजर आए।  इसी दौरान अभिनेता ने कहा कि वह मार्केटिंग में बहुत खराब हैं। अब इसी को लेकर केआरके ने आयुष्मान खुराना के अभिनय से लेकर लुक्स तक पर सवाल उठाए हैं।
विज्ञापन
केआरके
3 of 4
कमाल आर खान ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा- "भाई साहब आयुष्मान खुराना आप फिर से शहनाज गिल शो में झूठ बोल रहे हैं। आप कह रहे हैं कि आप मार्केटिंग में खराब हैं। भाई तू डबल ढोलकी है। आप अभिनय में कमजोर हैं। आप व्यवहार में खराब हैं। आपका रवैया खराब  है। आप एक लड़की की तरह दिखते हैं। तो आप अभिनेता नहीं बन सकते समझे?"। केआरके का ये ट्वीट सामने आने के बाद यूजर्स ने उनकी क्लास लगा दी है।


केआरके
4 of 4
केआरके के ट्वीट पर एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- "मिस्टर कमाल****आर खान! आप अनावश्यक रूप से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के चुनिंदा लोगों का मजाक उड़ा रहे हैं और ईमानदारी से कहूं तो वह आप पर किसी भी तरह से आपके अटेंशन नहीं देते हैं। इसलिए इसे खत्म करो। इतनी अंग्रेजी तो आप समझते हो न?"। इसी तरह से दूसरे यूजर ने लिखा- "फालतू क्लोन केआरके"। हालांकि कुछ यूजर्स सहमत भी दिखाई दिए।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं