लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Kudi Meri: लौट आया मुंबई का किंग भीकू म्हात्रे, अभिमन्यु और ध्वनि के साथ मनोज बाजपेयी ने किया इस गाने पर डांस

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: शशि सिंह Updated Thu, 01 Dec 2022 07:12 PM IST
मनोज बाजपेयी
1 of 6
विज्ञापन
मुंबई का किंग भीकू म्हात्रे फिर परदे पर लौट आया है। राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘सत्या’ का ये मशहूर किरदार तो आपको ही याद होगा। मनोज बाजपेयी को एकदम से हिंदी फिल्मों की अगली कतार में ला बिठाने वाली इस फिल्म का गुलजार का लिखा एक गाना अपने जमाने में बहुत हिट रहा था, ‘सपने में मिलती है, कुड़ी मेरी सपने में मिलती है!’ विशाल भारद्वाज के संगीत निर्देशन में आशा भोसले और सुरेश वाडेकर के गाए इस गाने को अब तेजी से आगे बढ़ती संगीत कंपनी हिट्ज म्यूजिक ने रीक्रिएट किया है। गाने की हुकलाइन वही है लेकिन गीतकार कुमार ने इस पर एक पूरा गाना रच डाला है।
‘कुड़ी मेरी’ की रिक्रिएशन सॉन्ग
2 of 6
हिट्ज म्यूजिक के नए गाने ‘कुड़ी मेरी’ ने इंटरनेट पर आते ही धमाल मचा दिया है। सिर्फ पांच घंटे में इसे करीब पांच लाख लोग देख चुके हैं और गाना यूट्यूब के म्यूजिक वीडियोज में टॉप पर ट्रेडिंग हो रहा है। गाने के निर्माता विनोद भानुशाली बताते हैं, "इस गाने को सभी ने पूरे दिल से बनाया हैं। इस कल्ट क्लासिक गीत को फिर से बनाने के पीछे मेरा लक्ष्य यही था कि आज की पीढ़ी जिन्होंने इस गाने को अब तक नहीं सुना है वो भी इसे एंजॉय कर सकें। गाने के ओरिजिनल वर्जन को सभी ने खूब प्यार दिया है और मुझे उम्मीद है कि नई पीढ़ी भी ऐसा ही करेगी।"
विज्ञापन
कुड़ी मेरी सपने में मिलती है..के रीमेक सॉन्ग ने मचाया धमाल
3 of 6
वहीं, इस गाने का हिस्सा बने अभिनेता मनोज बाजपेयी कहते हैं, "मुझे खुशी हुई जब विनोद भानुशाली ने इस क्लासिक गीत को फिर से बनाने का फैसला किया। हर किसी ने 'सपने में मिलती है' गाने को पसंद किया था। अब जब वे इसे दोबारा ला रहे हैं, तो नई पीढ़ी भी इसे पसंद करेगी। दर्शकों ने भीकू म्हात्रे को बहुत प्यार दिया है, यही वजह है कि इस वीडियो की शूटिंग के दौरान मुझे बहुत मज़ा आया। भले ही मैं एक अच्छा डांसर नहीं हूं, लेकिन यादों को ताजा करने का यह एक मजेदार अनुभव था।"
कुड़ी मेरी सपने में मिलती है..का रीमेक सॉन्ग
4 of 6
इस गाने में परदे पर दिखने वाली ध्वनि भानुशाली ने ही इस गाने के महिला स्वर भी दिए हैं। वह कहती हैं, "कुड़ी मेरी के लिए गाना और शूटिंग करना एक कमाल का अनुभव था। मैंने कई मौकों पर इस गाने पर डांस किया और इसे एंजॉय किया है, इसलिए म्यूजिक वीडियो बनाने से यह और भी मजेदार हो गया। मनोज सर एक शानदार इंसान हैं और उन्होंने वीडियो में बहुत कुछ जोड़ा हैं। अभिमन्यु और मैंने रिहर्सल के दौरान बहुत मजा किया था और इस गाने के निर्देशक गणेश आचार्य ने इसे बहुत सुंदर तरीके से कोरियोग्राफ किया है।”
विज्ञापन
विज्ञापन
कुड़ी मेरी सपने में मिलती है का रीमेक वर्जन
5 of 6
म्यूजिक वीडियो के निर्देशक गणेश आचार्य कहते हैं, "हम सभी ने अलग अलग मौकों पर इस आइकोनिक गाने  पर डांस किया है, और एंटरटेनमेंट के लिए कोरियोग्राफी और शूटिंग के दौरान इसे अपना ट्विस्ट देना मजेदार था। ध्वनि और अभिमन्यु ने सेट पर और अपने प्रदर्शन के दौरान बहुत ऊर्जा लाई है। मनोज सर की उपस्थिति इसे 100 गुना बेहतर बनाती है।”
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00