लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Bandaa: मनोज बाजपेयी स्टारर कोर्ट रूम ड्रामा का पहला पोस्टर रिलीज, जबरदस्त है फिल्म का नाम और पंच लाइन

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: शशि सिंह Updated Wed, 07 Dec 2022 04:37 PM IST
मनोज बाजपेयी की कोर्टरूम ड्रामा का पहला पोस्टर
1 of 5
विज्ञापन
हिंदी सिनेमा में तीन दशकों से अधिक की अपनी शानदार यात्रा में कई यादगार किरदार निभाने के बाद, मनोज बाजपेयी अपनी आने वाली कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। आज फिल्म का पोस्टर रिलीज करने के साथ ही मेकर्स ने इसके नाम का खुलासा भी कर दिया है।
 

Kgf 2: बॉक्स ऑफिस पर 'केजीएफ 2' ने तोड़े कई रिकॉर्ड, इस मामले में रही बॉलीवुड फिल्म से पीछे

मनोज बाजपेयी
2 of 5
हाल ही में मनोज बाजपेयी ने अपनी इस कोर्ट रूम ड्रामा की शूटिंग पूरी की है और अब देर न लगाते हुए मेकर्स ने इसका नाम भी बता दिया है। जैसा की मनोज बाजपेयी का अब का अभिनय रहा है, वैसी ही उनकी आगामी फिल्म का नाम भी दमदार है। बता दें कि मनोज बाजपेयी की इस कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म का नाम 'बंदा' होगा। जिसकी पूरी पंच लाइन है, 'सिर्फ एक बंदा ही काफी है'। इस फिल्म से एक बार फिर से अभिनेता दर्शकों और अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने के लिए तैयार हैं।
 

Bollywood: 2023 में धमाल मचाएंगी ये नई जोड़ियां, शाहरुख खान के साथ नयनतारा तो कृति संग दिखेंगे ‘बाहुबली’

विज्ञापन
मनोज बाजपेयी
3 of 5
हाल में पावर-पैक कोर्ट रूम ड्रामा के मेकर्स, विनोद भानुशाली की भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड, जी स्टूडियोज और सुपर्ण एस वर्मा ने इस फिल्म का प्रभावशाली पोस्टर लॉन्च किया है। इस फिल्म में तीन बार के नेशनल अवॉर्ड विनर मनोज बाजपेयी लीड रोल में वकील (एक ऐसा बंदा जो सच के लिए लड़ता है ) के किरदार में नजर आने वाले हैं।  ये फिल्म हिंदी फिल्मों में बतौर निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की की शुरुआत है, इससे पहले वह ओटीटी पर कई  प्रोजेक्ट्स को निर्देशित कर चुके हैं।
 

Metro In Dino: अनुराग बसु और भूषण कुमार लेकर आए एंथोलॉजी 'मेट्रो इन दिनों', फिल्म में लगेगा सितारों का मेला

मनोज बाजपेयी
4 of 5
फिल्म 'बंदा' के जारी किए ब्लैक एंड व्हाइट पोस्टर में मनोज बाजपेयी चश्मा पहने हुए गंभीर हाव भाव के साथ दिख रहे हैं। अभिनेता की इस अपकमिंग फिल्म ने पहले ही दर्शकों के बीच जबरदस्त बज बना दिया है। इसकी शूटिंग जोधपुर और मुंबई में की गई है और इसके 2023 में रिलीज होने की उम्मीद है।

विज्ञापन
विज्ञापन
मनोज बाजपेयी
5 of 5
हाल ही में 'बंदा' की शूटिंग के आखिरी क्लोसिंग सीन को फिल्माते समय मनोज बाजपेयी को कलाकारों और क्रू से स्टैंडिंग ओवेशन मिला था, जो एक गहन कोर्टरूम सीक्वेंस था। इसके बाद केक कटिंग के साथ फिल्म की शूटिंग के खत्म होने का जश्न मनाया गया और जहां  पूरी टीम ने इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में किए गए काम के लिए आभार व्यक्त किया। जी स्टूडियोज और भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड की प्रस्तुति, अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित सुपर्ण एस वर्मा की कोर्ट रूम ड्रामा, 'बंदा' विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, आसिफ शेख और विशाल गुरनानी द्वारा निर्मित और जूही पारेख मेहता द्वारा सह-निर्मित हैं।
 

IMDb Stars 2022: ‘केजीएफ 2’ के सितारे की घनघोर बेइज्जती, आईएमडीबी के लोकप्रिय सितारों की सूची में आखिरी स्थान!

विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं