लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Rani Mukherjee: 'मिसेज चटर्जी बनाम नॉर्वे' से दो साल बाद वापसी करेंगी रानी मुखर्जी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: शशि सिंह Updated Fri, 09 Dec 2022 05:13 PM IST
रानी मुखर्जी
1 of 4
विज्ञापन
हिंदी सिनेमा में रानी मुखर्जी ने चुलबुली लड़की से लेकर साहसी महिला और मर्दानी जैसे एक्शन किरदार भी अदा किए हैं। अब एक्ट्रेस पर्दे पर एक मां की कहानी लाने जा रही हैं। आज उनकी अपकमिंग फिल्म 'मिसेज चटर्जी बनाम नॉर्वे' का फर्स्ट लुक भी रिलीज कर दिया है। जिसमें रानी एक परेशान लेकिन चेहरे पर अदम्य साहस के भाव के साथ नजर आ रही हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक देखकर ही पता चल रहा है कि इस फिल्म में भी रानी का किरदार बेहद दमदार होने वाला है।
रानी मुखर्जी
2 of 4
मेकर्स ने 'मिसेज चटर्जी बनाम नॉर्वे' का जो फर्स्ट लुक जारी किया है, उसमें रानी मुखर्जी साड़ी पहने और अपने हाथ में एक टेडी बियर पकड़े हुए गंभीर नजर आ रही हैं। रानी मुखर्जी की ये आगामी फिल्म एक मां की सच्ची कहानी से प्रेरित है, जिसने अपने बच्चों को वापस पाने के लिए अपने साहस और इच्छा शक्ति से पूरे देश को हिला दिया।


विज्ञापन
रानी मुखर्जी
3 of 4
फिल्म निर्माताओं ने 'रानी चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' से रानी का फर्स्ट लुक जारी करने के साथ ही इसकी  रिलीज डेट की अनाउंसमेंट भी कर दी है। रानी मुखर्जी इस फिल्म से पूरे दो साल बाद पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। जी स्टूजियोज के ऑफिशियल इंस्टाग्राम से फर्स्ट लुक रिवील करते हुए बताया गया है कि फिल्म 'रानी चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' 03 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 
रानी मुखर्जी
4 of 4
रानी मुखर्जी की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म का निर्देशन आशिमा छिब्बर द्वारा किया जा रहा है, जबकि इसे मधु भोजवानी, मनीषा आडवाणी और निखिल आडवाणी द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। रानी मुखर्जी के बॉलीवुड में करियर की बात करें तो उन्होंने 1996 में बंगाली फिल्म से शुरुआत की थी, वहीं इसी साल उन्होंने हिंदी फिल्म 'राजा की आएगी बारात' में लीड रोल प्ले किया और पहली ही फिल्म से सिनेमा में अपनी एक मजबूत छवि बना ली। इसके बाद से वह 'गुलाम', 'बिच्छू', 'कुछ कुछ होता है', 'बादल', 'बंटी और बबली', 'हिचकी' , 'मर्दानी, मर्दानी 2' जैसी तमाम फिल्मों में अपने शानदार अभिनय की छाप छोड़ चुकी हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election