लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Pathaan First Song: दीपिका का दमकता रूप देख आप भी रह जाएंगे दंग, सोमवार को रिलीज होगा ‘पठान’ का यह पहला गाना

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: निधि पाल Updated Fri, 09 Dec 2022 07:46 AM IST
दीपिका पादुकोण पठान फिल्म
1 of 5
विज्ञापन
निर्माता आदित्य चोपड़ा और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद पठान दर्शकों के लिए भारत का अब तक का सबसे बड़ा एक्शन तमाशा पेश करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। अपने ट्रेलर के बाद से अगले साल की शानदार एक्शन फिल्म के रूप में प्रतीक्षित  यश राज फिल्म्स की ‘पठान’ का इंतजार कर रहे दर्शकों की बेताबी बढ़ाने के लिए सोमवार को इस फिल्म का पहला गाना रिलीज होने जा रहा है। फिल्म ‘पठान’ यश राज फिल्म्स के महत्वाकांक्षी स्पाई यूनिवर्स (वाईआरएफएसयू) का हिस्सा है और इसमें अभिनेता शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की कलाबाजियां देखने के लिए लोग अभी से काफी बेचैन हैं।
पठान फिल्म
2 of 5
सिद्धार्थ पहले ही बता चुके हैं कि फिल्म ‘पठान’ की कहानी अभी तक काफी गोपनीय रखी जा रही है। दर्शकों को इस बात का आभास तो हो चुका है कि इस फिल्म में शाहरुख खान एक रॉ (रिसर्च एंड एनालिसिस विंग) के एजेंट बने हैं और इस फिल्म में यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स के दो और रॉ एजेंट टाइगर के रूप में सलमान खान और कबीर के रूप में ऋतिक रोशन के भी इस फिल्म में होने की उम्मीद है। लेकिन फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से इस फिल्म ने दर्शकों की उम्मीदों का पारा और बढ़ा दिया है।

इसे भी पढ़ें- Shatrughan Sinha: हीरो बनने का सपना लिए मुंबई आए थे शत्रुघ्न सिन्हा, इस वजह से बने इंडस्ट्री के लोकप्रिय विलेन
 
विज्ञापन
पठान फिल्म
3 of 5
जानकारी के मुताबिक फिल्म ‘पठान’ का पहला गाना अपने आप में एक नया धमाका होने जा रहा है। सोमवार 12 दिसंबर को रिलीज होने जा रहे इस गाने का नाम है, ‘बेशरम रंग’ और ये माना जा रहा है कि यह गाना दीपिका पादुकोण को उनके अब तक के सबसे हॉट अवतार में पेश करेगा और उनके और शाहरुख के बीच परदे पर एक ऐसी केमिस्ट्री दिखाएगा जो शायद परदे पर अब तक कभी नहीं रची गई।

इसे भी पढ़ें- Rahat Fateh Ali Khan: हॉलीवुड पर भी अपने संगीत का जादू चला चुके हैं राहत, महज इतनी उम्र में शुरू किया था गाना
 
पठान फिल्म
4 of 5
इस बारे में फिल्म ‘पठान’ के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद कहते हैं, “हां, ये सच है कि हमारी फिल्म का पहला गाना सोमवार को रिलीज किया जा रहा है। ‘बेशरम रंग’ नामक इस गाने में मौजूदा पीढ़ी के दो सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण को उनके अभी तक के सबसे हॉट अवतार में पेश करने की तैयारी है। यह सीजन का पार्टी एंथम है जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और मुझे विश्वास है कि आने वाले कई साल तक ये गाना पार्टी एंथम बना रहेगा।” 
विज्ञापन
विज्ञापन
पठान फिल्म पोस्टर
5 of 5
गौरतलब है कि शाहरुख खान और दीपिका की जोड़ी ने भारतीय सिनेमा के इतिहास में कई हिट फिल्में दी हैं, जिनमें ‘ओम शांति ओम’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ शामिल हैं। सोमवार को फिल्म ‘पठान’ का जो गाना रिलीज होने जा रहा है, उसकी शूटिंग स्पेन में हुई है और इस गाने की शूटिंग के दौरान खींची गई कुछ तस्वीरें लीक होने के बाद इंटरनेट पर धूम मचा चुकी हैं। फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होने जा रही है।

विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00