लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

पांच खबरें: रजनीकांत को दादा साहब फाल्के पुरस्कार और कादर खान के बड़े बेटे का निधन

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: विजयाश्री गौर Updated Fri, 02 Apr 2021 09:56 AM IST
रजनीकांत, अब्दुल
1 of 5
विज्ञापन
साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता रजनीकांत को 51वां दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने गुरुवार को एलान किया है। दादा साहब फाल्के को भारतीय सिनेमा का सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड माना जाता है। रजनीकांत बीते 5 दशक से सिनेमा पर राज कर रहे हैं। इस साल ये सिलेक्शन ज्यूरी ने किया है। प्रकाश जावड़ेकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा- 'आज इस साल का दादा साहब फाल्के अवॉर्ड महान नायक रजनीकांत को घोषित करते हुए हमें बहुत खुशी है। इस ज्यूरी में आशा भोंसले, मोहनलाल, विश्वजीत चटर्जी, शंकर महादेवन और सुभाष घई जैसे कलाकार शामिल रहे हैं।


दादा साहब फाल्के पुरस्कार की घोषणा के बाद रजनीकांत ने दी प्रतिक्रिया, धन्यवाद के साथ चाहने वालों को समर्पित किया अवॉर्ड
अब्दुल कुद्दुस
2 of 5
दिवंगत अभिनेता कादर खान की पहली पत्नी के बड़े बेटे अब्दुल कुद्दूस गुर्दे संबंधी बीमारी के कारण का कनाडा में निधन हो गया है। उनका परिवार कनाडा में ही रहता है। कादर खान के तीन बेटे थे सरफराज खान, शहनवाज खान और कुद्दूस खान। कुद्दुस कादर खान के बड़े बेटे थे।


श्रद्धांजलि: दिवंगत अभिनेता कादर खान के बेटे अब्दुल का कनाडा में निधन
विज्ञापन
दीया मिर्जा
3 of 5
दीया मिर्जा शादी के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने फैंस को एक जबरदस्त खुशखबरी दे दी है। दीया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा कर बताया है कि वो बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। दीया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा की है जिसमें उनका बेबी बंप दिख रहा है और वो समुंदर किनारे खड़ी नजर आ रही हैं। उनकी ये तस्वीर वैभव रेखी ने क्लिक की है।


मां बनने वाली हैं दीया मिर्जा, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फैंस को दी खुशखबरी
किरण खेर-अनुपम खेर
4 of 5
बॉलीवुड अभिनेत्री और भारतीय जनता पार्टी की चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर ब्लड कैंसर से पीड़ित हैं और उनका मुंबई में उनका इलाज चल रहा है। बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए चंडीगढ़ के भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने कहा कि 68 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेत्री और सांसद किरण खेर को पिछले साल मल्टीपल माइलोमा नाम की बीमारी का पता चला है। अब अनुपम खेर ने भी इस खबर की पुष्टि कर दी है।


पत्नी किरण के कैंसर पीड़ित होने पर भावुक हुए अनुपम खेर कहा- वो फाइटर हैं, ताकतवर होकर निकलेंगी
विज्ञापन
विज्ञापन
आलिया भट्ट
5 of 5
देशभर में कोरोना फैल रहा है और बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि आलिया भट्ट भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। खबरों की मानें तो आलिया भट्ट  भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं, लेकिन फिलहाल इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। कुछ समय पहले जब आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के निर्देशक संजय लीला भंसाली की कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई थी तो आलिया ने भी जांच कराई थी। हालांकि उस समय उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी। वहीं अब खबर आ रही है कि आलिया भी इस वायरस की चपेट में आ गई हैं।


कोरोना की जद में बॉलीवुडः क्या अब आलिया भट्ट हुईं कोरोना संक्रमित?
 
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00