लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Mira Rajput: 'स्टार वाइफ' शब्द से मीरा राजपूत को है चिढ़, कहा- 'स्टार हस्बैंड' क्यों नहीं कहते

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Sun, 04 Dec 2022 02:58 PM IST
मीरा राजपूत
1 of 4
विज्ञापन
शाहिद कपूर और मीरा राजपूर इंडस्ट्री के पॉवर कपल कहे जाते हैं। मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। शाहिद और मीरा अक्सर फैंस के साथ अपने वीडियो और तस्वीरें साझा करते रहते हैं। इन दिनों मीरा अपने इंटरव्यू को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस दौरान उन्होंने 'स्टार वाइफ' और 'स्टार किड्स' जैसे शब्दों के कहे जाने पर अपनी नाराजगी जाहिर की।
मीरा राजपूत
2 of 4
मीरा राजपूत और शाहिद कपूर की जोड़ी काफी मशहूर है। मीरा और शाहिद की शादी साल 2015 में हुई थी, लेकिन शादी के सात साल बाद भी दोनों का बॉन्ड काफी मजबूत है। हाल ही में हुए इंटरव्यू में मीरा ने बताया कि मैं एक स्टार की वाइफ हूं, लेकिन मुझे 'स्टार वाइफ' शब्द सुनना पसंद नहीं है। मुझे 'स्टार वाइफ' या 'स्टार किड्स' जैसे शब्दों से चिढ़ होती है।

इसे भी पढ़ें- Anushka Sharma: ‘कला’ में अनुष्का को देख खुशी से झूम उठे फैंस, बोले- चार साल बाद स्क्रीन पर देखकर अच्छा लगा
विज्ञापन
मीरा राजपूत
3 of 4
मीरा ने इंटरव्यू के दौरान यह भी कहा कि लोगों को अब इन शब्दों से आगे बढ़ना चाहिए, साथ ही लोगों को यह भी सोचना चाहिए की हर इंसान की 'स्टार वाइफ' या 'स्टार किड्स' के अलावा भी अपनी पहचान होती है। मीरा ने 'स्टार किड्स' कहने पर आपत्ति जताते हुए नेपोटिज्म की भी बात की। उन्होंने आगे कहा कि मुझे तो यह 'स्टार वाइफ' का कॉन्सेप्ट ही समझ नहीं आता। क्या अर्थ है 'स्टार वाइफ' का। हां, लेकिन इसके अलावा एक स्टार की वाइफ या किड्स के लिए क्या शब्द इस्तेमाल किया जाए यह सोचने की जरूरत है।
मीरा राजपूत
4 of 4
मीरा ने आगे कहा कि 'किसी भी फेमस स्टार की लाइफ पार्टनर को स्टार वाइफ का टैग दे दिया जाता है, लेकिन किसी एक्ट्रेस के पति को स्टार हसबैंड नहीं कहा जाता।' केवल अभिनेताओं की पत्नियों को ही 'स्टार वाइफ' कहा जाता है। यह ठीक नहीं है, आगे मीरा कहती हैं कि मुझे इन शब्दों से खासतौर से चिढ़ है, 'स्टार वाइफ' या 'स्टार किड्स' जैसे शब्दों को बैन कर देना चाहिए।    
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00