लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

यूएस नेवी बैंड ने गाया शाहरुख खान की फिल्म का गीत, विदेश में ‘स्वदेस’ का गाना सुन भावुक हुए अभिनेता

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: अमरीन हुसैन Updated Tue, 30 Mar 2021 03:36 PM IST
Shahrukh Khan
1 of 5
विज्ञापन

बॉलीवुड के किंग खान की लोकप्रियता सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी सुर्खियां बटोरती है। यूएस नेवी का वायरल वीडियो इसका उदाहरण पेश कर रहा है। बादशाह खान की फिल्म ‘स्वदेश’ के लिए भारतीय लोगों के दिल में एक अलग जगह है। इस फिल्म के जरिए दर्शकों तक देशभक्ति का जज्बा बहुत ही अनोखे तरीके से पेश किया गया था। मूवी और इसके गानों को लेकर केवल भारत ही नहीं बल्कि देश में भी कितना क्रेज है, यह हाल ही में देखने को मिला। वीडियो इतना वायरल हुआ कि खुद शाहरुख खान ने भी इसपर प्रतिक्रिया दी।

Shahrukh Khan
2 of 5
दरअसल, यूएस नेवी बैंड सी चैंटर्स ने संयुक्त राज्य अमेरिका में भारत के राजदूत तरनजीत सिंह संधू के समक्ष अपनी एक छोटी सी प्रस्तुति पेश की थी। बैंड ने शाहरुख की फिल्म ‘स्वदेस’ का मशहूर गाना ‘ये जो देश है तेरा’ पर अपना परफॉर्मेंस दिया था। यूएस नेवी बैंड की यह परफॉर्मेंस सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।
विज्ञापन
Shahrukh Khan
3 of 5
शाहरुख भी खुद को इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देने से रोक नहीं पाए। फिल्म से जुड़ाव के कारण अभिनेता भावुक भी दिखाई दिए। तरनजीत सिंह संधू ने यूएस नेवी बैंड की इस परफॉर्मेंस को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था। तरणजीत के इस वीडियो पर शाहरुख खान ने लिखा है ‘इसे शेयर करने के लिए शुक्रिया सर, पुराना वक्त याद आ गया, जो इस खूबसूरत फिल्म को बनाने और इस गीत को गाने के दौरान बीता।
Shahrukh Khan
4 of 5

इतना ही नहीं, शाहरुख ने इस फिल्म और गाने से जुड़े कलाकारों का भी शुक्रिया अदा किया। बता दें कि भारत और अमेरिका के मजबूत रिश्ते को लेकर यूएस नेवी हेडक्वार्टर में रात के खाने का कार्यक्रम रखा गया था। उसी दौरान यूएस नेवी बैंड ने यह गाना गया था।
 

 

विज्ञापन
विज्ञापन
शाहरुख खान
5 of 5
बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान पिछले कुछ समय से सिल्वर स्क्रीन पर अपनी गैर मौजूदगी की वजह से सुर्खियों में रहे हैं। फैंस को काफी वक्त से शाहरुख की वापसी का इन्तेजार है। हालांकि, प्रशंसकों को इस बात से थोड़ी तसल्ली जरूर मिली कि वे फिल्म पठान की शूटिंग कर रहे हैं और अपनी अगली फिल्म लेकर जल्द दर्शकों के सामने होंगे।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00