लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Shehnaaz Gill: सिद्धार्थ शुक्ला के बाद शहनाज गिल को किससे हुआ प्यार, जानिए कौन है वो शख्स

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Tue, 16 Aug 2022 10:24 PM IST
शहनाज गिल
1 of 4
विज्ञापन
शहनाज गिल को पंजाब की कटरीना कैफ कहा जाता है। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें साझा करती रहती हैं। इन दिनों अभिनेत्री सलमान खान के साथ अपनी आने वाली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली को लेकर चर्चा में हैं। अब शहनाज गिल की निजी जिंदगी को लेकर फिर खबरें सामने आ रही हैं। सुनने में आ रहा है कि अभिनेत्री को फिर से प्यार हो गया है। तो चलिए जानते हैं कि वह भाग्यशाली शख्स कौन है।
शहनाज गिल
2 of 4
दरअसल टीवी के मशहूर होस्ट और डांसर राघव जुयाल और शहनाज गिल फिल्म भाईजान में एकसाथ काम कर रहे हैं। दोनों की सलमान खान की इस फिल्म का हिस्सा हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राघव और शहनाज के बीच का रिश्ता अब दोस्ती से आगे बढ़ता जा रहा है। दोनों को अक्सर सार्वजनिक स्थानों पर एकसाथ स्पॉट किया जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच में कुछ तो खिचड़ी पक रही है।
विज्ञापन
राघव जुयाल, शहनाज गिल
3 of 4
राघव और शहनाज दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है। कुछ समय पहले दोनों ऋषिकेश ट्रिप पर भी साथ गए थे। हालांकि अफेयर की खबरों पर शहनाज और राघव दोनों ने किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की है। हालांकि दोनों के बीच की नजदीकियां बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। बता दें कि दोनों को एक-दूसरे का साथ बेहद पसंद भी है।
शहनाज गिल
4 of 4
इससे पहले शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशनशिप में थीं। दोनों के बीच बिग बॉस में नजदीकियां बढ़ी थीं। बिग बॉस खत्म होने के बाद दोनों ने खुलेआम अपने प्यार का इजहार किया था। स्क्रीन पर भी दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जाता था। फिर एक दिन अचानक सिद्धार्थ शुक्ला के निधन ने सभी को चौंका दिया। सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज काफी टूट गई थीं। फिर समय बीता और वह अपनी जिंदगी में आगे बढ़ीं। इस समय शहनाज अपनी लाइफ में काफी खुश हैं। 
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00