400 करोड़ के बजट वाली 'RRR' की कहानी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: विजय जैन Updated Mon, 01 Apr 2019 11:40 AM IST
RRR
1 of 5
विज्ञापन
डायरेक्टर एसएस राजामौली की मल्टीस्टारर मूवी RRR को लेकर खूब चर्चा हो रही है। लगभग 400 करोड़ रुपये की लागत से बन रही इस फिल्म का ऐलान जब से हुआ है, इससे जुड़ी कोई न कोई खबर लगातार सामने आ रही है। बाहुबली जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बना चुके राजमौली इस फिल्म को तमिल, तेलुगू, हिंदी, मलयालम सहित 10 भाषाओं में रिलीज करेंगे। 
Alia Bhatt
2 of 5
मल्टीस्टारर मूवी RRR 30 जुलाई 2020 को दुनियाभर में रिलीज होगी। बीते दिनों फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर खुलासा किया गया था। तब फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के एंट्री को लेकर बात सामने आई। इस फिल्म की कहानी को लेकर सस्पेंस बना हुआ था लेकिन अब इससे पर्दा उठता दिख रहा है।
विज्ञापन
RRR
3 of 5
RRR में दो महान भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों की कहानी दिखाई जाएगी। अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम ने स्वतंत्रता सग्राम में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। रराजामौली कहते हैं कि स्वतंत्रता सेनानियों के बारे में भारतीय फिल्मों ने आज तक उनके जीवन का संघर्ष दिखाया है, जबकि वे दासता के खिलाफ लड़े। इस फिल्म के जरिए वो इन क्रांतिकारियों के संघर्ष को अलग तरह से पेश करेंगे।
SS Rajamouli
4 of 5
उन्होंने कहा, "मैं पूरे कैनवास को एक नए ब्रश के साथ पूरी तरह से चित्रित करना चाहता हूं, ताकि मैं जो ब्रह्मांड बनाऊं, उसमें वीरता, ऊर्जा और धैर्य हो। 1920 के दशक में वास्तविक जीवन के स्वतंत्रता सेनानियों- अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन को पर्दे पर लाने के लिए राजामौली फिल्म के शूटिंग की शुरू कर चुके हैं। उन्होंने इसके लिए काफी रिसर्च की है।
विज्ञापन
विज्ञापन
RRR
5 of 5
'आरआरआर' में जूनियर एनटीआर और राम चरण की प्रमुख भूमिकाओं में होंगे। अजय देवगन भी इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। ब्रिटिश अभिनेत्री डेजी एडगर जोंस इस फिल्म के साथ भारतीय फिल्म में अपना डेब्यू कर रही हैं। 
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00