लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

All Days Daily Soaps: अब हर दिन प्रसारित होगा लोकप्रिय शो 'अनुपमा', इस चैनल ने बदल दिया डेली सोप्स का टाइमटेबल

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: कविता गोसाईंवाल Updated Wed, 28 Sep 2022 02:41 PM IST
अनुपमा, अनुज
1 of 5
विज्ञापन
टेलीविजन के टीआरपी गेम में वीकएंड रियलिटी शोज को अपने हिट डेली सोप्स से मात देने के लिए स्टार प्लस ने नई चाल चली है। इस नए मुकाबले का मोर्चा संभालने की जिम्मेदारी मिली है दर्शकों की चहेती अनुपमा यानी अभिनेत्री रूपाली गांगुली को। टीआरपी लिस्ट के इस टॉप शो का प्रसारण इसी के चलते अब हफ्ते के सातों दिन होने जा रहा है। और, यही नहीं चैनल ने अपने बाकी धारावाहिकों का प्रसारण भी अब हफ्ते के सातों दिन करने का फैसला किया है।
स्टार प्लस सीरियल्स
2 of 5
ऐसे में स्टार प्लस के सभी प्राइम टाइम शो 'अनुपमा', 'गुम है किसी के प्यार में', 'इमली', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'पांड्या स्टोर', 'ये है चाहतें' और अन्य शोज अब सप्ताह के सभी सातों दिन टेलीविजन पर प्रसारित होंगे। अपने दर्शकों से पूरे सातों दिन मिलने को लेकर उत्साहित अभिनेत्री रुपाली गांगुली कहती हैं, "अनुपमा के लिए सभी प्रशंसकों और दर्शकों से मिले आशीर्वाद और प्यार को पाकर मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मानती हूं। हमारा सप्ताह के सभी सातों दिन ऑन एयर आकर अपने दर्शकों से मिलना ठीक भी है। दर्शकों और स्टार प्लस के शोज के बीच के अंतर को कम करने का यह सबसे अच्छा तरीका है।"
विज्ञापन
आयशा सिंह
3 of 5
वहीं 'गुम है किसी के प्यार में' शो की मुख्य अभिनेत्री सई कहती हैं, "मैं हमेशा यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि हम दर्शकों के साथ अपने बॉन्ड को कैसे बेहतर बना सकते हैं, और स्टार प्लस हर दिन हमारे शो को प्रसारित करके सभी के लिए एक शानदार नया अवसर लेकर आया है। यह इसका सीधा मतलब है कि अब से आप सभी को 'गुम है किसी के प्यार में' और भी बहुत कुछ देखने को मिलेगा।"
बन्नी चाउ होम डिलीवरी
4 of 5
इस नए फैसले के बारे में 'बन्नी चाउ होम डिलीवरी' की उल्का गुप्ता ने बताया, "हम इस नई शुरुआत के साथ सप्ताह के सातों दिन दिन दर्शकों के टेलीविजन स्क्रीन पर नज़र आने वाले हैं, इस बात को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूँ। मैं हमेशा अपने प्रशंसकों से अधिक जुड़ना चाहती हूं और यह निश्चित रूप से ऐसा करने का एक शानदार तरीका है।"
विज्ञापन
विज्ञापन
प्रणाली राठौड़
5 of 5
वहीं, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो की मुख्य अभिनेत्री प्रणाली राठौड़ कहती हैं, "हमें अपने दर्शकों से जितना प्यार और समर्थन मिलता है, वह शानदार है और इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह सबसे वास्तविक है। इसलिए, अब जब यह आधिकारिक हो गया है, तो हम आपको हर दिन नज़र आएँगे। मुझे उम्मीद है कि हमारे प्रशंसक और दर्शक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो को हमेशा की तरह देखेंगे और अपना प्यार देते रहेंगे।" ये बदलाव आने वाले रविवार से लागू हो जाएगा।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00