लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

OTT: गलती से भी परिवार के साथ न देखें ये फिल्में और वेब सीरीज, इंटीमेट सीन की है भरमार

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Mon, 15 Aug 2022 08:17 PM IST
बोल्ड वेब सीरीज, फिल्में
1 of 6
विज्ञापन
जब से ओटीटी प्लेटफॉर्म सिनेमा की दुनिया का दूसरा विकल्प बनकर उभरा है, तब से इसपर दर्शकों को हर तरीके का कंटेट देखने के लिए मिलता है। व्यूज और कमाई के मामले में ओटीटी नित नए आयाम पर पहुंच रहा है। कॉमेडी, एक्शन, थ्रिलर और रोमांस के अलावा एक और कंटेट ओटीटी पर मौजूद है, जो शायद आपको सिनेमाघरों या टीवी पर तो नहीं मिलेगा, लेकिन इसे आप अपने फोन में देख सकते हैं। और वो है बोल्ड कंटेट। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बोल्ड कंटेट की भरमार है। तो अगर आप अन्य कंटेट देख देखकर बोर हो गए हैं तो आज ओटीटी पर मौजूद बोल्ड कंटेट देख डालिए, लेकिन कमरे का दरवाजा बंद करके। 
चरित्रहीन
2 of 6
चरित्रहीन
बोल्ड वेब सीरीज की लिस्ट में पहला नाम आता है चरित्रहीन 3 का। इस वेब सीरीज में भर भरके बोल्ड सीन दिए गए हैं। इस वेब सीरीज को आप परिवार के साथ तो बिल्कुल भी नहीं देख सकते हैं। ये वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर मौजूद है, आप खाली समय में इस वेब सीरीज को कभी भी देख सकते हैं।
विज्ञापन
जिस्म 2
3 of 6
जिस्म 2
बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ज्यादातर अपनी बोल्ड फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। सनी लियोनी रणदीप हुड्डा और अरुणोदय सिंह के साथ जिस्म 2 में नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने जमकर बोल्ड सीन दिए हैं। इस फिल्म को आप जी 5 पर आसानी से देख सकते हैं।
मोना होम डिलीवरी
4 of 6
मोना होम डिलीवरी
वेब सीरीज मोना होम डिलीवरी में अदाकारा कंगना शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। इसमें अभिनेत्री ने भर भरके बोल्ड सीन दिए हैं। इस वेब सीरीज में दर्शकों ने बोल्ड सीन को खूब पसंद किया है।
विज्ञापन
विज्ञापन
वर्जिन भास्कर
5 of 6
वर्जिन भास्कर
जी 5 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद ये वेब सीरीज एक कामुक विषय पर आधारित है। इस वेब सीरीज में एक लड़की और उसके बॉयफ्रेंड की कहानी दिखाई गई है। इस वेब सीरीज में लड़के साथ अभिनेत्री की केमिस्ट्री देखने के बाद आपके पसीने छूट जाएंगे।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00