लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Vikram Bhatt: विक्रम भट्ट ने बेटी की सगाई तस्वीरें की साझा, डेडिकेट किया भावुक गाना

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: शशि सिंह Updated Mon, 05 Dec 2022 05:19 PM IST
विक्रम भट्ट, कृष्णा भट्ट, वेदांत सारदा
1 of 4
विज्ञापन
हिंदी सिनेमा के जाने-माने फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट ने हाल ही में वेदांत सारदा संग सगाई की है। अब विक्रम भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटी की सगाई की कुछ खूबसूरत और दिल छू लेने वाले पलों की तस्वीरें साझा की हैं। इसी के साथ उन्होंने अपनी प्रिंसेस के लिए इमोशनल सॉन्ग भी डेडिकेट किया है।
 

Kartik Aaryan: साउथ फिल्मों में डेब्यू की तैयारी में हैं कार्तिक! बताया कौन सी मूवीज में करना चाहते हैं काम

कृष्णा भट्ट, वेदांत सारदा
2 of 4
विक्रम भट्ट ने अपने इंस्टा से चार तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें से एक में वह अपनी बेटी को प्यार से गले लगाए दिख रहे हैं, जबकि बाकी तस्वीरों में कृष्णा भट्ट और वेदांत को साथ में देखा जा सकता है। जिनमें से एक तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट में हैं जबकि दूसरी में दोनों को एक दूसरे के साथ मुस्कुराते हुए  हाथ जोड़े देखा जा सकता है। वहीं एक तस्वीर में कृष्णा और वेदांत मुस्कुराते हुए पोज करते दिखे।
 

Sanjay Leela Bhansali: अब म्यूजिशियन के अवतार में दिखेंगे भंसाली, इस दिन रिलीज होगा म्यूजिक एलबम 'सुकून'

विज्ञापन
कृष्णा भट्ट, वेदांत सारदा
3 of 4
इन तस्वीरों को शेयर करते हुए विक्रम भट्ट ने कैप्शन में लिखा- "शादी करने के लिए सगाई!! और फिर मैंने उसे दूर कर दिया।" इसके साथ ही उन्होंने फिडलर ऑन द रूफ के सनराइज, सनसेट गाने के लिरिक्स भी शेयर किए हैं। वहीं कृष्णा भट्ट ने अपनी अपने इंस्टा से ये तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- "मानसून का रोमांस, सर्दियों में सगाई और गर्मी की एटर्निटी देने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।"


विक्रम भट्ट
4 of 4
बता दें कि कृष्णा भट्ट विक्रम भट्ट की पत्नी अदिति की बेटी हैं। दोनों बचपन के दोस्त रहे और लंबे समय तक एक  दूसरे को डेट करने के बाद शादी की था, हालांकि यह रिश्ता नहीं चल पाया और विक्रम भट्ट व अदिति ने साल 1998 में तलाक ले लिया था। काफी लंबे समय के बाद जानकारी सामने आई कि विक्रम भट्ट ने श्वेतांबरी से शादी कर ली है।
 

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने दुबई में मनाया अपना वीकएंड, समुंदर किनारे दिखा अभिनेत्री का दिलकश अंदाज

विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं