लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Weekly Wrap: राजू श्रीवास्तव का निधन और सपना चौधरी ने किया सरेंडर, पढ़ें बीते हफ्ते की बड़ी खबरें

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Sun, 25 Sep 2022 09:49 AM IST
राजू श्रीवास्तव,सपना चौधरी
1 of 11
विज्ञापन
मनोरंजन जगत में हर दिन कोई न कोई हलचल होती रहती है। चकाचौंध से भरी इस दुनिया में सितारों से जुड़े कई नए अपडेट लगातार सामने आते रहते हैं। इस हफ्ते जहां कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव दुनिया के रुखसत हो गए तो वहीं एक्ट्रेस सपना चौधरी में पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। वीकली रैप के जरिए हम आपको पूरे हफ्ते में होने वाली 10 बड़ी खबरों के बारे में बताते हैं। तो चलिए बताते हैं आपको इस हफ्ते की कुछ चर्चित घटनाओं के बारे में...
Raju Srivastava Death
2 of 11
एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरे, कॉमेडियन, राजू श्रीवास्तव का इस हफ्ते निधन हो गया। कॉमेडियन बीते लंबे समय से अस्पताल में भर्ती थे। 41 दिन तक जारी जिंदगी की जंग में राजू हार गए और 21 सितंबर को दुनिया को अलविदा कह दिया। कॉमेडियन के जाने से हर कोई दुखी है। 

Raju Srivastav: दुनिया से रुखसत हुआ सबको हंसाने वाला, 21 सितंबर को कॉमेडियन ने ली अंतिम सांस



 
विज्ञापन
सपना चौधरी
3 of 11
मशहूर डांसर सपना चौधरी को सोमवार को लखनऊ कोर्ट में पुलिस ने कस्टडी में ले लिया। उनके खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था। हालांकि, कुछ ही देर बाद कोर्ट से वारंट वापस करने का आदेश जारी हो गया जिससे उन्हें कस्टडी से मुक्त कर दिया गया। वह सोमवार को एसीजेएम-5 शांतनु त्यागी की कोर्ट में पेश हुई थीं। वह गुपचुप तरीके से कोर्ट पहुंची थीं। 

Sapna Chaudhary: सपना चौधरी को पुलिस ने कस्टडी में लिया, गिरफ्तारी वारंट निरस्त होते ही हुईं रिहा
छेलो शो
4 of 11
निर्देशक पैन नलिन की गुजराती फिल्म ‘छेलो शो’ (द लास्ट फिल्म शो) को अगले साल होने वाले ऑस्कर पुरस्कार समारोह में भारत की तरफ से आधिकारिक प्रविष्टि के रूप में भेजने का फैसला किया गया है। बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म कैटेगरी के लिए ऑस्कर एकेडमी के तमाम सदस्य देशों की तरफ हर साल वहां की स्थानीय भाषा में एक फिल्म भेजी जाती है। इन फिल्मों में से कोई पांच फिल्में अंतिम दौर तक पहुंचेंगी और ये पांच फिल्में ऑस्कर की बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म कैटेगरी के लिए नामित फिल्में कहलाएंगी।

Oscar Nominations 2023: ऑस्कर में भारत की नुमाइंदगी करेगी गुजराती फिल्म ‘छेलो शो’ ‘आरआरआर’ को छोड़ा पीछे
विज्ञापन
विज्ञापन
अरमान कोहली
5 of 11
ड्रग्स मामले में फंसे अरमान कोहली बीते एक साल से जेल में बंद हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने उन्हें पिछले साल अगस्त महीने में गिरफ्तार किया गया था लेकिन इस हफ्ते अरमान कोहली के लिए राहत की खबर सामने आई है। बॉम्बे हाई कोर्ट ने अभिनेता की जमानत याचिका को मंजूरी दे दी है, जिसके बाद अब अरमान जेल से बाहर आ जाएंगे। कोर्ट ने अरमान को एक लाख रुपये के व्यक्तिगत बॉन्ड पर जमानत दी है। 

Armaan Kohli: ड्रग्स मामले में फंसे अरमान कोहली को बड़ी राहत, एक साल बाद अभिनेता को मिली जमानत
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00