लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Priyanka Chopra: प्रियंका ने किया खुलासा! करियर में सिर्फ 'सिटाडेल' के दौरान ही मिली है को-एक्टर के बराबर फीस

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: रुखसाना Updated Fri, 09 Dec 2022 01:00 AM IST
प्रियंका चोपड़ा, सिटाडेल सीरीज
1 of 7
विज्ञापन
प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्मों और फैशन सेंस को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अभिनेत्री प्रियंका ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक काफी नाम कमाया है। हाल ही में वह रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में नजर आईं। इसके बाद अभिनेत्री दुबई में एक इवेंट में शामिल हुई थीं, जहां पिंक कलर की ड्रेस में उन्होंने अपने लुक से काफी सुर्खियां बटोरीं। इन दिनों प्रियंका फिर से सोशल मीडिया पर चर्चाओं में हैं। अभिनेत्री ने एक बड़ा खुलासा किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि करियर में 'सिटाडेल' के दौरान केवल एक बार ही उन्हें अपने को-स्टार के बराबर वेतन मिला है।

यह भी पढ़ें Bhojpuri: कृष्ण की भक्ति में रंगीं प्रियंका पंडित, खुद को बताती हैं फुल टाइम श्रद्धालु और पार्ट टाइम कलाकार
प्रियंका चोपड़ा दुबई इवेंट
2 of 7
प्रियंका चोपड़ा हाल ही में एक इवेंट में शामिल हुई थीं, जहां पर उन्होंने अपने को-एक्टर्स और अपनी फीस की बात की। अभिनेत्री ने फीस की तुलना करते हुए बताया कि प्राइम वीडियो पर आने वाली उनकी आगामी सीरीज 'सिटाडेल' के लिए पहली बार उन्हें अपने  पुरुष सह-कलाकारों के बराबर भुगतान किया गया था।

यह भी पढ़ें Cirkus: रोहित शेट्टी ने बड़े राज से उठाया पर्दा, बताया 'गोलमाल 5' और 'सर्कस' के बीच का कनेक्शन
   

 

विज्ञापन
प्रियंका चोपड़ा, सिटाडेल सीरीज
3 of 7
रूसो ब्रदर्स की अवेटेड सीरीज 'सिटाडेल' अमेजन की पहली सबसे महंगी सीरीज है, जिसके दो एपिसोड्स 'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स और 'द रिंग्स ऑफ पावर' दो दिसंबर को रिलीज हो चुके हैं। 'सिटाडेल' वेब सीरीज का बजट तकरीबन 235 मिलियन डॉलर रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'सिटाडेल' वेब सीरीज के मेकर्स के क्रिएटिव डिफरेंसेज होने की वजह से इसके कुछ हिस्से री-शूट होंगे।  

यह भी पढ़ें Urvashi Rautela: अपने भाई की शादी में दुल्हन सी सजीं उर्वशी रौतेला, पहना 35 लाख रुपये का लहंगा
रुसो ब्रदर्स
4 of 7
प्रियंका बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने बहुत कम उम्र में कामयाबी हासिल की है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना फिल्मी सफर तय करने वाली मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका ने हाल ही में अपनी फिल्म एक्टिंग फीस का खुलासा किया है, जिसके बाद से वे सोशल मीडिया पर चर्चाओं में हैं।  प्रियंका ने बताया कि 20 साल के फिल्मी करियर में केवल एक बार उन्हें सह- अभिनेता के बराबर वेतन मिला है। 

यह भी पढ़ें Singham Again: दीपिका पादुकोण के हाथ लगी बड़ी फिल्म, रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में बनेंगी लेडी सिंघम
 
विज्ञापन
विज्ञापन
प्रियंका चोपड़ा
5 of 7
प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें बॉलीवुड फिल्मों के दौरान कभी भी वेतन में समानता नहीं मिली है। प्रियंका ने इंटरव्यू कहा 'मुझे अपने पुरुष सह-अभिनेता के वेतन का लगभग 10 प्रतिशत ही भुगतान किया जाता था। दो अभिनय करने वाले कलाकारों में वेतन का यह अंतर बड़ा है। बहुत सी एक्ट्रेस अभी भी इस तरह की स्थति से गुजरती हैं।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all Entertainment news in Hindi related to bollywood, television, hollywood, movie reviews, etc. Stay updated with us for all breaking news from Entertainment and more news in Hindi.

विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00