लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली और आशीष मेहरोत्रा का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव, शूटिंग रद्द

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: shrilata biswas Updated Fri, 02 Apr 2021 02:54 PM IST
रुपाली गांगुली, आशीष मेहरोत्रा
1 of 5
विज्ञापन
कोरोना की दूसरी लहर के साथ महाराष्ट्र में संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। पिछले कुछ दिनों में बॉलीवुड और टीवी के कई सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं। अब टीवी इंडस्ट्री की बड़ी अभिनेत्री रुपाली गांगुली का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है।
रुपाली गांगुली
2 of 5
रुपाली इन दिनों सीरियल अनुपमा में व्यस्त हैं। शो में उनके बड़े बेटे का किरदार निभा रहे आशीष मेहरोत्रा का कोरोना टेस्ट भी पॉजिटव आया है। आशीष कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित हुए थे जिसके बाद उन्होंने अपनी टीम को इसकी जानकारी दी थी। दो अप्रैल की सुबह रुपाली की रिपोर्ट आई जिसमें वह कोरोना वायरस संक्रमित पाई गई हैं। उनमें हल्के लक्षण हैं। रुपाली ने एक पोस्ट साझा कर इसकी जानकारी दी है।

विज्ञापन
रुपाली गांगुली
3 of 5
एक न्यूज पोर्टल को सीरियल के सूत्र ने बताया कि 'रुपाली गांगुली और आशीष मेहरोत्रा का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। शो के अन्य कलाकार और क्रू मेंबर्स का भी कोरोना टेस्ट कराया गया है। उनकी रिपोर्ट का इंतजार है। टीम ने आज (दो अप्रैल) शूटिंग नहीं की है। सुरक्षा को देखते हुए आने वाले कुछ दिनों तक शूटिंग नहीं हो सकती है।'

 
पारस कलनावत
4 of 5
फरवरी 2021 में शो में काम करने वाले एक अन्य अभिनेता पारस कलनावत कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए थे। कोरोना संक्रमित होने के बाद वह घर पर क्वारंटीन में रहे। शो में पारस का नाम समर है, जो रुपाली के छोटे बेटे के रोल में हैं।   
विज्ञापन
विज्ञापन
रुपाली गांगुली
5 of 5
बात करें इस शो की मुख्य अभिनेत्री की तो रुपाली गांगुली के लिए ये शो उनका कमबैक माना जा रहा है। इससे पहले रुपाली ने कई हिट शो में काम किए थे, लेकिन पिछले कुछ समय से वो छोटे पर्दे से दूर हो गई थीं। ऐसे में इस शो ने रुपाली को एक बार फिर सफलता दिला दी है। हाल ही में रुपाली ने फोटोशूट भी कराया था जिसमें उनका ग्लमैरस अवतार फैंस को काफी पसंद आया था।
 
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00