लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Break Up: ईशान सहगल और मायशा अय्यर ने अलग किए अपने रास्ते, बिग बॉस 15 में बनी थी दोनों की जोड़ी

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Sat, 24 Sep 2022 10:20 AM IST
मायशा और ईशान
1 of 4
विज्ञापन

मनोरंजन जगत में अक्सर रिश्तों के बनने-बिगड़ने की खबरें सामने आती रहती हैं। यहां जितनी जल्दी कोई रिश्ता बनता है उतनी ही जल्दी ये खत्म भी हो जाता है। टेलीविजन के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के घर में ऐसे ही कई रिश्ते देखने को मिलते हैं। बिग बॉस के घर में बनी ऐसी ही एक जोड़ी का ब्रेकअप हो गया है। बिग बॉस 15 के घर में एक-दूसरे करीब आए ईशान सहगल और मायशा अय्यर अब अलग हो चुके हैं। इस बारे में खुद ईशान से सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी। 

ईशान- मायशा
2 of 4

ईशान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर करते हुए इसका एलान किया। साझा किए गए इस वीडियो स्टोरी में उन्होंने लिखा, 'यह समय अपने रिलेशनशिप के बारे में जरूरी एलान करने का है। जैसा कि चीजें आप सभी के सामने हैं और आप लोग मुझसे और उससे बहुत उम्मीद कर रहे हैं। ऐसे में मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि हम अब साथ नहीं हैं। मेरे कुछ एक लॉन्ग टर्म प्लान थे, लेकिन कभी-कभी जिंदगी आपके हिसाब से नहीं होती हैं।

Sonarika Bhadoria: ट्रोल्स पर फूटा ‘पार्वती’ का गुस्सा, बोलीं, ‘अनारकली’ बनी तो क्या सबको मुजरा करके दिखाऊं

 
विज्ञापन
ईशान सहगल और मायशा अय्यर
3 of 4

एक्टर ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा कि, 'मैं चाहता हूं कि आप सभी पहले की ही तरह मुझ पर प्यार बरसाएं।' ईशान के इस पोस्ट  के सामने के बाद से ही यह तेजी से वायरल हो रहा है। दोनों के ब्रेकअप की जानकारी देते इस पोस्ट पर फैंस लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं, अपने ब्रेकअप पर ईशान ने यह भी कहा कि चीजें काम नहीं कर रही थीं। मुझे लगता है कि हम साथ होने के लिए नहीं थे। मुझे लगता है कि यह अच्छा है कि हम अलग हो गए हैं।’

OTT: कब रिलीज होगी मिर्जापुर 3 और फैमिली मैन 3, प्राइम वीडियो की अंदर की बात लेकर जल्द आ रहे हैं वरुण धवन

ईशान- मायशा
4 of 4

बता दें कि मायशा और ईशान की मुलाकात बिग बॉस 15 के घर पर हुई है। इस शो में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए दोनों ही कलाकार इस दौरान एक-दूसरे के काफी करीब आ गए हैं। दोनों अक्सर कैमरे के सामने ही रोमांस करते भी नजर आए थे। उनकी इस हरकत के चलते खुद शो के होस्ट सलमान खान भी कई बार उन्हें फटकार लगा चुके थे। इतना ही नहीं खुद सलमान ने उनके इस रिश्ते को फेक बताया था।

Box Office Report: सिनेमा दिवस का ‘ब्रह्मास्त्र’ को मिला भरपूर फायदा, चुप समेत बाकी फिल्मों का ऐसा रहा कारोबार

विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन