लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Bigg Boss 16: मीटू के आरोपों पर साजिद खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- उस दौरान मैं काम के लिए तरसता रहा

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Sun, 02 Oct 2022 04:50 PM IST
Bigg Boss 16
1 of 4
विज्ञापन

‘हाउसफुल’ और ‘हे बेबी’ जैसी कई कॉमेडी फिल्मों को बनाने वाले फिल्म निर्माता-निर्देशक साजिद खान की एंट्री अब बिग बॉस 16 के हाउस में हो चुकी है। शनिवार की शाम जब उन्होंने सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 16 में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री ली तो उन्होंने अपनी पिछली कुछ फ्लॉप फिल्मों जैसे "हमशकल्स और हिम्मतवाला" की असफलता के बारे में बात की और उसका मजाक भी बनाया।  सलमान और साजिद ने उनके हिट फ्रेंचाइजी हाउसफुल से बाहर होने पर भी बात की।

Bigg Boss 16
2 of 4

बिग बॉस 16 के ग्रैंड एंट्री पर साजिद 

साजिद ने बिग बॉस 16 के ग्रैंड प्रीमियर स्टेज पर सलमान से बातचीत में कहा कि, "मेरे पास ज्यादा काम नहीं था और पिछले चार साल से मैं ही घर पर हूं। इसलिए, जब कलर्स की टीम ने मुझे फोन किया, तो मैंने फैसला किया कि मुझे यहां आना चाहिए और अपने बारे में कुछ सीखना चाहिए। इसके साथ ही साथ साजिद ने कहा कि मैंने अपने जिंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव भरे दिन देखे हैं और बिग बॉस के आने वाले कुछ दिन उनके लिए बेहद खास और सीखने वाले होंगे।   

विज्ञापन
साजिद खान
3 of 4

कहा सफलता से बर्बाद हुआ

इस दौरान सलमान ने कहा कि साजिद ने बॉलीवुड में ए-लिस्ट एक्टर्स के साथ किया और सक्सेस के साथ-साथ वह थोड़े एरोगेंट भी हुए। साजिद ने सलमान की इस बात को स्वीकार किया और कहा, “एक कहावत है ‘असफलता लोगों को बर्बाद कर देती है’, मेरे केस में सफलता ने मुझे बर्बाद कर दिया।” साजिद खान ने आगे कहा कि, “मैं बहुत अभिमानी हो गया था, बैक-टू-बैक तीन हिट फिल्में  हुई तो मुझे लगा कि मैं नहीं गिरूंगा, मैं कोई गलत फिल्म बना ही नहीं सकता। लेकिन मुझे ऊपर वाले ने तुरंत झापड़ मारा और हिम्मतवाला-हमशक्ल फ्लॉप हो गई। हमशक्ल के बाद तो मैंने अपनी शक्ल ही छुपा दी।' 

साजिद खान
4 of 4

बिग बॉस में आते ही साजिद खान हुए ट्रोल 

साल 2018 में साजिद पर मीटू मूवमेंट के दौरान आरोप लगे थे। साजिद पर मंदाना करीमी, सलोनी चोपड़ा, रैशेल व्हाइट समेत कई महिलाओं ने हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। इन आरोपों के चलते साजिद पर फिल्म एसोसिएशन ने बैन लगा दिया था। हालांकि उन्होंने हमेशा ही इन आरोपों से इंकार किया था। साजिद खान और कंट्रोवर्सी का रिश्ता पुराना रहा है। बिग बॉस के घर उनका एंट्री के साथ ही लोगों ने उनको सोशल मीडिया पर घेरना शुरू कर दिया है।  एक यूजर ने तो ये लिखा की "हिम्मतवाला फिल्म का बदला लेने का समय आ गया है।" अब देखते हैं साजिद बिग बॉस के घर में क्या गुल खिलाते हैं।

विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00