लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

KKK 12: फिनाले से पहले शो से बाहर हुई ये अभिनेत्री, टॉप 5 में जगह बनाने में रही नाकाम

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Sun, 25 Sep 2022 12:47 PM IST
KKK 12
1 of 4
विज्ञापन

टेलीविजन का मशहूर स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का 12वीं सीजन अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। यह शो आज खत्म होने वाला है। शनिवार से इस शो का ग्रैंड फिनाले एपिसोड प्रसारित किया जा रहा है। इसी बीच शो के आखिरी एपिसोड से पहले टीवी की एक मशहूर अभिनेत्री इस शो से बाहर हो गई है। खतरों के खिलाड़ी 12 के फिनाले में तुषार कालिया, जन्नत जुबैर, फैजल शेख, मोहित मलिक, रुबीना दिलैक और कनिका मान ने अपनी जगह बनाई थी। लेकिन शनिवार को इस कंटेस्टेंट इस शो बाहर हो गया। इसके साथ ही इस सीजन के अपने टॉप 5 फाइनलिस्ट भी मिल गए हैं। 

रुबीना दिलैक, कनिका मान
2 of 4

रोहित शेट्टी के इस शो से टीवी की मशूहर बहू को बाहर का रास्त दिखा दिया गया है। दरअसल, एलिमिनेशन स्टंट में ज्यादा समय लेने के कारण कनिका मान को खतरों के खिलाड़ी से एलिमिनेट होना पड़ा। शनिवार को प्रसारित हुए धमाकेदार ग्रैंड फिनाले एपिसोड में पहले सबसे कनिका, मोहित और रुबीना ने टास्क परफॉर्म किए। इन टास्क को कम समय में पूरा करते हुए मोहित और रुबीना ने टॉप 5 में अपनी जगह बना ली। इसके बाद  तुषार, फैजू और जन्नत के बीच हुए टास्क में जन्नत पीछे रह गईं। अंत में जन्नत और कनिका के बीच एलिमिनेशन टास्क परफॉर्म किया गया। 

Falguni Pathak: नेहा कक्कड़ के नए गाने को पहली बार सुन ऐसी थी फाल्गुनी पाठक की प्रतिक्रिया, कहा- मैं बस उल्टी…

विज्ञापन
जन्नत और कनिका
3 of 4

फिनाले के जगह बनाने के लिए दोनों कंटेस्टेंट्स के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली। हालांकि, दोनों ही इस टास्क को करने में सफल हो गईं। टास्क के तहत जन्नत और कनिका को हवा में एक प्लैंक पर एक डंडा लेकर चलना था। इस डंडे को करंट वाले तार से बचाते हुए फ्लैग्स उतारने थे। जन्नत और कनिका दोनों ने एक-दूसके को कड़ी टक्कर देते हुए इस टास्क को पूरा कर लिया। लेकिन ज्यादा समय लेने की वजह से कनिका इसमें हार गईं। 

Weekly Wrap: राजू श्रीवास्तव का निधन और सपना चौधरी ने किया सरेंडर, पढ़ें बीते हफ्ते की बड़ी खबरें

KKK 12
4 of 4
दरअसल, कनिका ने जहां इस स्टंट को 10 मिनट के समय में पूरा किया तो वहीं जन्नत ने 8 मिनट 45 सेकेंड में टास्क पूरा कर एलिमिनेशन राउंट जीत लिया और टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहीं। अब रविवार यानी 25 सितंबर को होने वाले फिनाले एपिसोड में इस सीजन के टॉप 5 आपस में प्रतिस्पर्धा करते नजर आएंगे। टॉप 5 फाइनलिस्ट में तुषार कालिया, रुबीना दिलैक, मोहित मलिक, फैजल शेख और जन्नत जुबैर के नाम शामिल हैं।


Brahmastra: 'ब्रह्मास्त्र के भाग 2' और 'तीन' में जुनून बन तबाही मचाएंगी मौनी रॉय! एक्ट्रेस ने दी प्रतिक्रिया
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00