लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Salman Khan: सलमान खान की सेफ्टी के लिए 'कैद' किए मीडियाकर्मी, मुंबई पुलिस की हरकत से लोगों की अटकीं सांसें

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Thu, 29 Sep 2022 07:37 AM IST
Bigg Boss 16 Launch
1 of 5
विज्ञापन
जब से सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली है, तब से उनकी सुरक्षा को लेकर नए नवेले प्रयोग हो रहे हैं। उनके कार्यक्रमों का समय ऐन मौके पर बदल दिया जाता है। बातें, मुलाकातें भी इन दिनों किसी सरप्राइज से कम नहीं हो रही हैं। उनकी फिल्मों की शूटिंग जहां होती है, वह इलाका किसी छावनी में तब्दील हो जाता है। लेकिन, ये पहला मौका रहा जब सलमान खान की सुरक्षा को लेकर पत्रकारों को कैद कर दिया गया। पत्रकार चीखते चिल्लाते रहे, लेकिन किसी पर भी उसका असर नहीं हुआ।
Bigg Boss 16 Launch
2 of 5
ये सब हुआ मंगलवार की शाम 'बिग बॉस सीजन 16' की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान। काफी अनियंत्रित तरीके से हुई इस प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन करने वाली पीआर एजेंसी को भी आखिर तक पता नहीं था कि कार्यक्रम का वास्तविक समय क्या है, और सलमान खान आखिर कितने बजे इस कार्यक्रम में प्रकट होंगे। सलमान खान के आने में देरी हुई तो वहां मौजूद पत्रकारों के साथ पीआर एजेंसी ने खूब ‘बिग बॉस’, ‘बिग बॉस’ भी खेला और बाकायदा उसकी शूटिंग भी कराई। समय बीतता गया और फिर कार्यक्रम आयोजन स्थल से बमुश्किल पांच मिनट की दूरी पर रहने वाले सलमान खान मंच पर आए।
विज्ञापन
Bigg Boss 16 Launch
3 of 5
सलमान खान ने ‘बिग बॉस’ पहले प्रतिभागी कजाकिस्तान के रहने वाले अब्दु रोजिक का परिचय मीडिया से कराया। साथ ही सभी सवालों के जवाब भी अपने चिर परिचित अंदाज में दिए। इवेंट जब खत्म हुआ तो सलमान खान निकल गए। उनके निकलने के बाद जब मीडियाकर्मी हॉल से बाहर निकलने लगे तो दरवाजे पर खड़े सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें बाहर जाने से रोक दिया। कुछ देर तक तो किसी के समझ में कुछ नहीं आया कि क्या हो रहा है। मीडिया कर्मी हो हल्ला भी करने लगे। पीआर एजेंसी के पास भी इसकी कोई पहले से सूचना नहीं थी। सबको लगा कि एक बार फिर से पत्रकारों के साथ ‘बिग बॉस’ शुरू हो गया है।
Bigg Boss 16 Launch
4 of 5
काफी शोर शराबे के बाद हॉल का दरवाजा खुला तो पता चला कि सलमान खान की सुरक्षा के चलते उन्हें रोक कर रखा गया था। जानकारी के मुताबिक सलमान खान जब होटल से निकलकर अपनी गाड़ी में बैठकर चले गए उसके बाद ही उस हॉल का दरवाजा खोला गया, जहां बंद पत्रकारों की सांसें अटकने लगी थीं। बिना किसी सूचना के उठाए गए इस कदम से तमाम पत्रकारों के दिल की धड़कनें बढ़ती देखी गईं और कुछ तो इस अप्रत्याशित कदम से पसीना पसीना भी दिखे।
विज्ञापन
विज्ञापन
Bigg Boss 16 Launch
5 of 5
सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद से ही मुंबई पुलिस काफी चौकन्नी है। सलमान खान को 24 घंटे पुलिस की सुरक्षा मुहैया कराई गई है, उनके परिजनों के नाम पर असलहे का लाइसेंस भी जारी हो चुका है। लेकिन, पर्दे पर बड़े-बड़े अपराधियों के छक्के छुड़ा देने वाले सलमान खान निजी जिंदगी में अब अकेले कहीं नहीं आते जाते हैं। पुलिस के साये में लगातार रहने से उनका आभामंडल भी क्षीण होता दिख रहा है। सलमान खान की इस प्रेस कांफ्रेंस की सोशल मीडिया पर खास ट्रैकिंग न होने के चलते चैनल ने अब ‘बिग बॉस’ के प्रतिभागियों के नाम भी शो शुरू होने से पहले ही जाहिर कर देने की योजना आनन फानन में बना डाली है।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00