लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Na Umra Ki Seema Ho: 'ना उम्र की सीमा हो' ने पूरे किए अपने 50 एपिसोड, केक काटकर कलाकारों ने मनाया जश्न

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: पलक शुक्ला Updated Fri, 23 Sep 2022 08:09 PM IST
ना उम्र की सीमा हो
1 of 4
विज्ञापन
स्टार भारत के हाल ही में लॉन्च हुए शो 'ना उम्र की सीमा हो' ने अपनी अनूठी अवधारणा के लिए लोकप्रियता हासिल की और शुरुआती प्रसारण के बाद से दर्शकों ने इसपर अपने प्यार की बौछार की है, जिसके चलते इस शो ने अपने सफल 50 एपिसोड पूरे कर लिए हैं।
ना उम्र की सीमा हो
2 of 4
इस शो में दर्शकों के पसंदीदा कलाकार इकबाल खान (देव के किरदार में) और रचना मिस्त्री (विधि के रूप में) मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। वे अपनी भूमिकाओं को प्रदर्शित करने और पूरी तरह से बहुमुखी प्रतिभा को दर्शकों के समक्ष पेश करने में सफल रहे हैं। इकबाल खान और रचना मिस्त्री के अलावा शो में अभिनेत्री स्नेहा वाघ और दीपशिखा नागपाल भी इस शो का  हिस्सा हैं। यह शो अपने लॉन्च के बाद से ही लोकप्रिय रहा है और दर्शकों का मनोरंजन किया है।
PayCM Poster Conflict: विवादों में कांग्रेस का पेसीएम पोस्टर अभियान, अखिल अय्यर ने दी कानूनी कार्रवाई की धमकी
विज्ञापन
ना उम्र की सीमा हो
3 of 4
50 एपिसोड पूरा होने के  उपलक्ष में शो के कलाकारों ने सेट पर केट काटकर इसका जश्न मनाया। शो में देव के रूप में मुख्य भूमिका निभाने वाले इकबाल खान कहते हैं, "मैं स्टार भारत के 'ना उम्र की सीमा हो' जैसे शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं, जिसमें एक बहुत ही सरल किरदार और एक ताजा कहानी है। यह शो दर्शकों के सभी तार को छू रही है। यह एक खूबसूरत शो है और मुझे खुशी है कि हम दर्शकों से जुड़ने में सक्षम हैं। मुझे खुशी है कि हमें दर्शकों से इतना प्यार मिला है और हमने कुल 50 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। मुझे उम्मीद है कि हम और भी कई एपिसोड पूरे करेंगे और दर्शकों के साथ इसका जश्न मनाएंगे।
Brahmastra: फैंस की भीड़ में रणबीर ने कर डाली ऐसी हरकत, लोग बांध रहे अभिनेता की तारीफों के पुल
ना उम्र की सीमा हो
4 of 4
विधि की भूमिका निभाने वाली रचना मिस्त्री कहती हैं, "मैं बहुत खुश हूं कि हमने स्टार भारत के शो 'ना उम्र की सीमा हो' के 50 एपिसोड पूरे करने का सफर तय किया है। हालांकि यह सिर्फ 50 एपिसोड हैं और हम कई और आने की उम्मीद कर रहे हैं, लेकिन मेरा मानना है कि हमें यात्रा के दौरान हर छोटी चीज़ का जश्न मनाना चाहिए। मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमारे शो और हम पर अपना प्यार बरसाते रहेंगे।"
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00