लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

TMKOC: ‘टप्पू’ ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को कहा अलविदा, पोस्ट साझा कर राज अनादकट बोले- मैं वापस आऊंगा...

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मेघा चौधरी Updated Wed, 07 Dec 2022 08:49 AM IST
राज अनादकट
1 of 4
विज्ञापन
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक ऐसा शो है, जो 14 साल से न सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है, बल्कि टीआरपी लिस्ट में भी बना हुआ है। शो के हर किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया है और ऐसे में जब कोई सितारा शो को अलविदा कहकर जाता है, तो दर्शक भी मायूस हो जाते हैं। वहीं, अब फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट ने भी शो को छोड़ दिया है और इस खबर पर मुहर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर लगाई है।
राज अनादकट
2 of 4
राज अनादकट ने सोशल मीडिया पर एक नोट साझा कर लिखा है, 'हेलो एवरीवन अब समय आ गया है कि मैं सभी खबरों और बातों पर विराम लगा दूं और बता दूं कि अब मैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से अलग हो रहा हूं। मेरा कॉन्ट्रैक्ट आधिकारिक रूप से नीला फिल्म्स और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के साथ खत्म होता है। ये एक अच्छी जर्नी थी, जिसमें बहुत कुछ सीखने को मिला। मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जिन्होंने इस जर्नी में मेरा सपोर्ट किया।'

Box Office Report: थम रही 'एन एक्शन हीरो' की रफ्तार, 'दृश्यम' 2 के आगे 'भेड़िया' भी हुई पस्त
विज्ञापन
राज अनादकट
3 of 4
इसके आगे राज ने लिखा, 'तारक मेहता की पूरी टीम, मेरे दोस्त, परिवार और आप सबका शुक्रिया, जिन्होंने टप्पू के रूप में मुझे पसंद किया। आपका यही प्यार मुझे अच्छा करने की प्रेरणा देता रहा है। मैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम को उनके भविष्य के लिए बधाई देना चाहता हूं। मैं जल्दी ही वापस आऊंगा और आप सबको एंटरटेन करूंगा। अपना प्यार और सपोर्ट बनाए रखें।'

Divya Bhatnagar: परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर दिव्या भटनागर ने की थी शादी, पति पर लग चुके हैं मारपीट के आरोप

राज अनादकट
4 of 4
बता दें कि राज अनादकोट ने काफी समय पहले ही 'तारक मेहता..' के लिए शूट करना बंद कर दिया था। लेकिन उनके शो को छोड़ने पर मुहर अब लगी है। राज ने शो को छोड़ने के पीछे का कोई कारण तो नहीं बताया है, लेकिन माना जा रहा है कि अपने करियर की ग्रोथ के लिए उन्होंने ये फैसला लिया है। राज ने शो में पहले टप्पू का किरदार निभा रहे भव्य गांधी को रिप्लेस किया था। वहीं, अब मेकर्स नए टप्पू की तलाश में जुट गए हैं।

Bhojpuri Actress: छोटे पर्दे पर भी अभिनय की छाप छोड़ चुकी हैं ये भोजपुरी एक्ट्रेस, इन टीवी शो में आई हैं नजर
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00