Top Comedy Web Series: कॉमेडी से भरपूर हैं ये पांच वेब सीरीज, देखने पर हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: कविता गोसाईंवाल Updated Sun, 23 Jan 2022 06:42 PM IST
कॉमेडी वेब सीरीज
1 of 5
विज्ञापन
कोरोना काल में ओटीटी प्लेटफॉर्म ही दर्शकों के मनोरंजन का एक जरिया बन गया है। लंबे समय से थिएटर्स बंद हैं और इसी वजह अब वेब सीरीज के साथ-साथ फिल्में भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर तरह की वेब सीरीज का भंडार है, जिसमें क्राइम, थ्रिलर, सस्पेंस के साथ-साथ रोमांस और कॉमेडी का तड़का भी लगाया गया है। अब तक हम आपको क्राइम और थ्रिलर से भरी कई वेब सीरीज के बारे में बता चुके हैं लेकिन आज इस आर्टिकल में हम आपको कॉमेडी के डोज के साथ पेश हुई उन वेब सीरीज के बारे में बताते हैं, जिसे देखने के बाद यकीनन आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। तो आइए बिना देर किए आपको ओटीटी की टॉप कॉमेडी वेब सीरीज के बारे में बताते हैं।
 
टीवीएफ पिचर्स (TVF Pitchers MX Player)
टीवीएफ ने साल 2015 में ‘पिचर्स’ नाम की एक वेब सीरीज रिलीज की थी। इस वेब सीरीज के 5 एपिसोड आए थे, जिसमें भारतीय स्टार्टअप्स की जबरदस्त कहानी को दिखाया गया था। इस सीरीज में नवीन कस्तूरिया, अरुणाभ कुमार, जितेंद्र कुमार और अभय महाजन जैसे स्टार्स नजर आए थे और हर कोई अपने किरदार से पूरी तरह न्याय करता नजर आया। कहानी में भर-भरकर कर कॉमेडी को परोसा गया था।
बैंग बाजा बारात
2 of 5
बैंग बाजा बारात (Bang Baaja Baaraat Amazon Prime)
अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम हुई ‘बैंग बाजा बारात’ एक कॉमेडी वेब सीरीज है, जिसे रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ की थीम पर बनाया गया था। इस सीरीज में एक ऐसे कपल की कहानी को दिखाया गया है, जो शादी करना चाहता है लेकिन जब बात शादी तक पहुंचती है तो कई सारे ट्विस्ट आ जाते हैं। कहानी में प्यार और फैमिली ड्रामा के बीच खूब सारा कॉमेडी परोसा गया है, जिससे वेब सीरीज और ज्यादा दिलचस्प बन जाती है। इस सीरीज में अली फजल, आएशा रजा, गजराज राव, रजित कपूर, शेरनाज पटेल, प्रीतिका चावला और नील भूपलम ने मुख्य भूमिका निभाई है।
विज्ञापन
विज्ञापन
चाचा विधायक हैं हमारे
3 of 5
चाचा विधायक हैं हमारे (Chacha Vidhayak Hain Humare Amazon Prime)
स्टैंडअप कॉमेडियन जाकिर खान की वेब सीरीज ‘चाचा विधायक हैं हमारे’ भी इस लिस्ट में शामिल है। इस सीरीज में रॉनी (जाकिर खान) नाम के लड़के, उसके परिवार और दोस्तों की कहानी को दिखाया गया है। सीरीज में देखने को मिलेगा कि रॉनी सबसे कहता है कि उसके चाचा विधायक हैं लेकिन असल में ऐसा होता नहीं है। रॉनी का सरनेम और उस इलाके के विधायक का सरनेम ‘पाठक’ ही होता है, जिसका फायदा रॉनी उठाता है। इस सीरीज में खूब सारे कॉमेडी सीन हैं, जो आपको यकीनन पसंद आएंगे।
ट्रिपलिंग
4 of 5
ट्रिपलिंग (TVF Tripling)
टीवीएफ की वेब सीरीज 'ट्रिपलिंग' में ढेर सारी कॉमेडी के बीच इमोशन और ड्रामे को दिखाया गया है। इस सीरीज में सुमीत व्यास (चंदन शर्मा), मानवी गगरू (चंचल शर्मा) और अमोल पराशर (चितवन शर्मा) जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आए हैं। ये सीरीज में तीन भाई-बहन की कहानी मौजूद है, जो एक-दूसरे को ज्यादा पसंद नहीं करते हैं लेकिन फिर भी एक लंबी रोड ट्रिप पर जाते हैं।  
विज्ञापन
विज्ञापन
द आम आदमी फैमिली
5 of 5
द आम आदमी फैमिली (The Aam Aadmi Family)
टीवीएफ की ‘द आम आदमी फैमिली’ वेब सीरीज भी इसी लिस्ट में शामिल है। इस सीरीज की खास बात ये है कि इसमें न कोई विलेन है और ना ही कोई ड्रामा है। इसके बावजूद ये सीरीज दर्शकों को हंसाने में पूरी तरह कामयाब होती है। सीरीज में एक परिवार की कहानी है जो काफी अनोखा है।
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00