लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Koffee With Karan 7: एयरपोर्ट पर पैपराजी को न पाकर हैरान थीं सोनम कपूर, करण जौहर ने बताई सच्चाई तो हो गईं शॉक

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मेघा चौधरी Updated Thu, 11 Aug 2022 10:52 AM IST
कॉफी विद करण में करण जौहर और सोनम कपूर
1 of 4
विज्ञापन
करण जौहर का चैट शो लगातार सुर्खियों में बना रहता है। गुरुवार रात 12 बजे शो का नया एपिसोड ऑन एयर हो चुका है। रक्षाबंधन स्पेशल इस एपिसोड में सोनम कपूर अपने भाई अर्जुन कपूर के साथ आई थीं। शो में दोनों की कमाल की बॉन्डिंग देखने को मिली। सोनम और अर्जुन से करण जौहर ने कई सवाल पूछे, जिसका उन्होंने बड़े ही मजेदार तरीके से जवाब दिया। इसी बीच करण जौहर ने बातों-बातों में एयरपोर्ट पर स्टार्स और पैपराजी की सच्चाई भी बता दी, जिसे जानकर सोनम कपूर भी हैरान रह गईं।
सोनम कपूर, अर्जुन कपूर
2 of 4
सोनम पर मीम्स बनाने का लोगों को था इंतजार
दरअसल, करण जौहर सोनम कपूर से दीपिका पादुकोण के साथ आए एपिसोड की बात कर रहे थे। इसी के साथ करण ने सोनम को बताया कि लोग काफी समय के उनका कॉफी विद करण में आने का इंतजार कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर भी खूब कमेंट आए हैं। कुछ कमेंट्स को करण ने पढ़कर सोनम को सुनाया, जिसमें लिखा था सोनम मैम कृपया करके कॉफी विद करण में आए, हमें मीम्स बनाने हैं। इस पर सोमन हैरान होकर पूछती हैं, मैं मीम हूं, तो अर्जुन कहते हैं कि मीम बनाने के लिए रिक्वेस्ट करना बड़ी बात है। अब तुम्हारे ऊपर प्रेशर है।
विज्ञापन
करण जौहर, सोनम कपूर
3 of 4
एयरपोर्ट पर पैपराजी को लेकर बोले करण
करण जौहर सोनम से उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर भी सवाल करते हैं, जिस पर सोनम ने बताया कि शुरुआत के तीन महीनों में बहुत परेशानी हुई, लेकिन अब वह अपना प्रेग्नेंसी फेज एंजॉय कर रही हैं। इसके बाद करण ने बताया कि उन्हें सबसे बेकार इंडस्ट्री की ये बात लगती है कि लोग एयरपोर्ट पर पैपराजी को बुलाते हैं और फोटो क्लिक कराते हैं। जबकि उन्हें कहीं जाना ही नहीं होता, वो बस फोटो क्लिक कराकर और पैपराजी से बात करते वापस आ जाते हैं। इस बात को जानकर सोनम कपूर हैरान रह जाती हैं और अपना एक्सपीरियंस बताती हैं।
सोनम कपूर
4 of 4
सोनम को थी ये उम्मीद
सोनम कपूर जुलाई में ही लंदन से अपने पति के साथ वापस मुंबई आई हैं और एयरपोर्ट पर किसी भी पैपराजी को न पाकर वह हैरान रह गई थीं। सोनम ने बताया, 'मैं उम्मीद कर रही थी कि मेरे आने पर मीडिया आएगी, लेकिन मुझे पता चला कि आपको मीडिया को खुद बुलाना होगा। सबसे पहले तो मुझे ये नहीं पता ही था कि लोग मीडिया को खुद बुलाते हैं और अब मुझे यह बहुत फनी लगता है। लोग मीडिया को एयरपोर्ट बुलाते हैं कि आओ हम जा रहे हैं।'
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00