Ott Release This Week: ‘मुंबई डायरीज 26/11 से लेकर इन टू द नाइट सीजन 2, ये हैं इस हफ्ते की ओटीटी पेशकश

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: तान्या अरोड़ा Updated Mon, 06 Sep 2021 03:05 PM IST
इन टू द नाइट सीजन 2, अनटोल्ड ब्रेकिंग पॉइंट, मुंबई डायरीज 26/11, डिक्की लोना
1 of 7
विज्ञापन
कोरोना काल का मनोरंजन क्षेत्र पर गहरा असर पड़ा है। कोरोना की वजह से सिनेमाघरों में ताला लग गया था। हालांकि अब धीरे-धीरे सभी चीजें वापस से खुल रही हैं और थिएटर में भी कोरोना के प्रोटोकॉल को फॉलो करते हुए कई फिल्में रिलीज की गईं हैं। लेकिन दर्शक भी कोरोना की स्थिति को देखते हुए थिएटर जाने से घबरा रहे हैं। जिसकी वजह से अभी भी कई मेकर्स ऐसे हैं जिन्होंने अपनी फिल्मों और सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करना ही बेहतर समझा।

ओटीटी बना प्रमुख माध्यम  

कोरोना काल के बाद ओटीटी का माध्यम लोगों के मनोरंजन का एक प्रमुख साधन बन गया है। नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, हॉटस्टार जैसे प्लेटफॉर्म्स पर पिछले कुछ सालों से कई वेब सीरीज और फिल्में रिलीज की जा रही है। जिसकी वजह से दर्शकों के मनोरंजन में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं आ रही है। इस हफ्ते भी ओटीटी कुछ मनोरंजक पेशकश अपने दर्शकों के लिए लेकर आ रहा है तो चलिए देखते हैं लिस्ट।
मुंबई डायरीज 26/11
2 of 7
मुंबई डायरीज 26/11

कोंकणा सेन और मोहित रैना स्टारर वेब सीरीज ‘मुंबई डायरीज 26/11 इस हफ्ते रिलीज होने वाली हैं। ये सीरीज मुंबई में हुए 26/ 11 हमले पर आधारित है। 9 सितम्बर को इस सीरीज का अमेजॉन प्राइम वीडियो पर प्रसारण होगा। वेब सीरीज में पहली बार कोंकणा सेन शर्मा और मोहित रैना की जोड़ी नजर आएगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
अनटोल्ड ब्रेकिंग पॉइंट
3 of 7
अनटोल्ड ब्रेकिंग पॉइंट

अनटोल्ड ब्रेकिंग पॉइंट टेनिस प्लेयर मार्डी फिश की जिंदगी पर आधारित कहानी है। साल 2012 में यूएस में हुए ओपन क्वार्टर फाइनल में लोगों को ये पता चला था कि उन्हें एंगजाइटी  डिसऑर्डर है। टेनिस प्लेयर मार्डी फिश के मेंटल हेल्थ पर बनी ये सीरीज 7 सितम्बर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।
जे जे+ई
4 of 7
जे जे+ई

जे जे+ई सोशल मुद्दों पर बनी एक फिल्म हैं। मैट वॉल के नॉवेल पर आधारित इस फिल्म में स्टॉकहोम के दो ऐसे टीनएजर के बीच प्यार हो जाता है जो अलग-अलग आर्थिक-सामाजिक परिवेश से संबंध रखते हैं। ये फिल्म 8 सितम्बर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
इन टू द नाइट सीजन 2
5 of 7
इन टू द नाइट सीजन 2

इन टू द नाइट सीजन 2 जेसेक दुकाज द्वारा 2015 की विज्ञान कथा उपन्यास ‘द ओल्ड एक्सोलोटल’ से प्रेरित है। साइंस फिक्शन नॉवेल पर बनी इस सीरीज का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर 8 सितंबर को होगा।
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00