लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Ott: कॉमेडी, सस्पेंस और रोमांस से भरपूर हैं ये वेब सीरीज, वीकएंड पर देखने को मिलेगा तीनों का तड़का

एंटरटेंमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: पलक शुक्ला Updated Sun, 25 Sep 2022 12:19 AM IST
द फैमिली मैन, शुक्राणु, लाहौर कॉन्फिडेंशियल
1 of 7
विज्ञापन

ओटीटी प्लेटफॉर्म के इस दौर में वेब सीरीज और कंटेंट बेस्ट फिल्मों का खुमार सबके सिर चढ़ कर बोल रहा है। बच्चों से लेकर बड़ी उम्र के लोग वेब सीरीज को बड़े चाव से देखना पसंद करते हैं। वेब सीरीज की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि दर्शक पिछले दिनों रिलीज हुई वेब सीरीज के सीकव्ल्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लोगों को हर वीएकंड इनको देखने में अलग ही आनंद आता है क्योंकि पूरे हफ्ते भाग-दौड़ कर अपनी ठकान उतारने का इनसे अच्छा तरीका आज के समय में कोई भी मौजूद नहीं है। ऐसे में हम इस रिपोर्ट में आपके लिए रोमांटिक, सस्पेंस थ्रिलर और कॉमेडी जैसे अलग-अलग जॉनर की बेहतरीन सीरीज की जानकारी लेकर आए हैं, जिन्हें देख आप अपना मनोरंजन बखूबी कर सकते हैं।   

 
ब्रोकन बट ब्यूटीफुल वेब सीरीज
2 of 7
ब्रोकन बट ब्यूटीफुल
रोमांटिक वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' से आपका वीकएंड आपके पार्टनर और आपके बीच पूरे हफ्ते आई परेशानियों को खत्म करने के लिए काफी है। एम एक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर मौजीद इस वेब सीरीज के अभी तक तीन सीजन रिलीज हो चुके हैं। एकता कपूर द्वारा निर्मित 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' का पहला सीजन साल 2018 में रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों का खूब प्रियार मिला  था। सीरीज की कहानी दो प्रेमी जोड़ों के लव, ब्रेकअप और कभी खत्म ना होने वाले रोमांस के इर्द-गिर्द घूमती है। जहां पहले इसके पहले सीजन में विक्रांत मैैसी और हरलीन सेठी मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे, वहीं तीसरे सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी रोमांस करते दिखे थे।
Raju Srivastav: राजू श्रीवास्तव की बेटी का पहला बयान, दर्द बयां कर बोलीं- पापा हॉस्पिटल में बिल्कुल नहीं बोले
विज्ञापन
लाहौर कॉन्फिडेंशियल
3 of 7
लाहौर कॉन्फिडेंशियल
ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 की ओरिजिनल फिल्म 'लाहौर कॉन्फिडेंशियल' को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। कुणाल कोहली के निर्देशन में बनी इस क्राइम ड्रामा थ्रिलर फिल्म में ऋचा चड्ढा, करिश्मा तन्ना, अरुणोदय सिंह, खालिद सिद्दीकी, निखत खान जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म इसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' का सीक्वल है। 'लाहौर कॉन्फिडेंशियल' भारत-पाकिस्तान की पृष्ठभूमी पर बनी एक जासूसी फिल्म है, जिसमें ऋचा चड्डा को खुफिया मिशन पर पाकिस्तान भेजा जाता है। वहां एक पाक जासूस से उनकी प्रेम कहानी शुरू हो जाती है। 
Jawan: शाहरुख की 'जवान' को रिलीज से पहले हुआ मेगा मुनाफा! करोड़ों की कीमत में बिके सैटेलाइट और ओटीटी राइट्स
द फैमिली मैन
4 of 7
द फैमिली मैन
अमेजन प्राइम वीडियो पर मौजूद सीरीज 'द फैमिली मैन' एक ऐसे रॉ एजेंट की कहानी को दर्शाती है, जिसके परिवार को उसके काम के बारे कुछ नहीं पता होता है। इस सीरीज में कूट-कूटकर क्राइम भरा हुआ है और अभी तक इसके दो सीजन आ चुके हैं। मनोज बाजपेई की इस क्राइम थ्रिलर सीरीज को दर्शकों ने बहुत पसंद किया।
Anushka Sharma: झूलन गोस्वामी के रियारमेंट पर भावुक हुईं अनुष्का शर्मा, सोशल मीडिया पर साझा किया खास नोट
विज्ञापन
विज्ञापन
हेलो मिनी
5 of 7
हेलो मिनी 3
एमएक्स प्लेयर पर मौजूद 'हेलो मिनी 3' वेब सीरीज में आपको बेहतरीन कहानी के साथ-साथ ढेर सारा बोल्ड कंटेंट भी देखने को मिलेगा। बता दें कि हेलो मिनी एक रोमांटिक-थ्रिलर वेब सीरीज है, जो एक युवा लड़की मिनी की कहानी दिखाती है। फारुक कबीर द्वारा निर्देशित यह वेब सीरीज नोवोनेल चक्रवर्ती और क्रोक्टेल्स द्वारा लिखे गए नॉवेल पर आधारित है। एक यंग लड़की रिवाना कोलकाता से मुंबई आती है और देखती है कि कोई उसका पीछा कर रहा है और उसे ब्लैकमेल कर रहा है।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00