शिवराज ने किया पीएम मोदी का धन्यवाद
आज की बड़ी खबरें

शिवराज ने किया पीएम मोदी का धन्यवाद।आजम बोले जाऊंगा विधानसभा साथ में सुनिए देश दुनिया की बड़ी खबरें

22 May 2022

Play
3:25
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज अल्प प्रवास पर ग्वालियर पहुंचे हैं। सीएम ने डीजल-पेट्रोल के दामों में हुई कटौती को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया है। सीएम शिवराज ने कहा कि डीजल-पेट्रोल और रसोई गैस सहित कई उत्पादों पर जो महंगाई बढ़ी थी वह कम हो इसलिए उन्होंने बड़ी राहत दी है।

शिवराज ने किया पीएम मोदी का धन्यवाद।आजम बोले जाऊंगा विधानसभा साथ में सुनिए देश दुनिया की बड़ी खबरें

1.0x
  • 1.5x
  • 1.25x
  • 1.0x
10
10
X

सभी 757 एपिसोड

मॉर्निंग वॉक बुलेटिन: पीएम मोदी आज यूएई के लिए होंगे रवाना,जीएसटी परिषद की 47वीं बैठक आज से होगी शुरू

महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट लंबा खिंचता दिख रहा है. इस बीच शिवसेना नेता और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने एकनाथ शिंदे और उनके गुट के विधायकों पर निशाना साधते हुए कहा कि जैसे आईपीएल में खिलाड़ियों की बोली लगती है, वैसे ही इन बेशर्म विधायकों ने अपनी बोली लगाई है.

मॉर्निंग वॉक बुलेटिन: अग्निपथ योजना को लेकर आज सभी विधानसभा क्षेत्रों में ‘सत्याग्रह’ करेगी कांग्रेस, शिंदे की याचिका पर होगी 'सुप्रीम' सुनवाई

बागी शिवसेना विधायक एकनाथ शिंदे ने डिप्टी स्पीकर द्वारा महाराष्ट्र के बागी विधायकों के खिलाफ जारी अयोग्यता नोटिस के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। याचिका में शिंदे की जगह अजय चौधरी को सदन में शिवसेना के विधायक नेता के रूप में नियुक्त करने को भी चुनौती दी गई है।

मॉर्निंग वॉक बुलेटिन: उपचुनावों की मतगणना आज, हिरासत में सामाजिक कार्यकर्ता तीस्ता सीतलवाड़ 

महाराष्ट्र में चल रहे राजनीतिक संकट पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी तंज कसा है। ओवैसी ने कहा कि महा विकास अघाड़ी को इस ममले पर विचार करने दें। हम इस ड्रामे पर नजर रखे हुए हैं। यह बंदरों का डांस लग रहा है। एक शाखा से दूसरी शाखा में कूदने वाले बंदरों की तरह काम हो रहा है।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे बहुमत गंवाने के बाद अब सरकार और पार्टी को बचाने की आखिरी कोशिश में जुट गए हैं। उन्होंने पार्टी में बगावत के पीछे भाजपा का हाथ बताया। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल धर्मशाला, मंडी व हमीरपुर के बाद अब कुल्लू में राजनीतिक माहौल गरमाने आएंगे और यहां तिरंगा यात्रा भी निकालेंगे। साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर शनिवार को शाम चार बजे के बाद वाराणसी आएंगे। 

अंतरराष्ट्रीय यात्रा होगी आसान, जल्द शुरु होगी ई-पासपोर्ट सेवा समेत सुनिए 10 बड़ी खबरे

मॉर्निंग वॉक बुलेटिन: सियासी संकट पर सधे स्वर में शिंदे का स्तुतिगान, आज बीई-बीटेक का होगा पेपर

महाराष्ट्र में शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी गठबंधन की सरकार पर संकट के बीच शरद पवार ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ मुंबई के वाई बी चव्हाण सेंटर में बैठक की. इस बैठक में शरद पवार ने नेताओं से कहा कि एनसीपी महाविकास अघाड़ी  के साथ है. आखिरी तक लड़ाई लड़ेंगे

आवाज

  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00