लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

ऑडियो बुलेटिन
आज की बड़ी खबरें

11 नवंबर ऑडियो बुलेटिन: मिनटों में सुनें अबतक की हर खबर का अपडेट

11 November 2021

Play
2:53
अमर उजाला डॉट कॉम पर देश-दुनिया की राजनीति, खेल, क्राइम, सिनेमा, फैशन और धर्म से जुड़ी खबरें। सुनें दिनभर की खबरों का हर अपडेट।

11 नवंबर ऑडियो बुलेटिन: मिनटों में सुनें अबतक की हर खबर का अपडेट

1.0x
  • 1.5x
  • 1.25x
  • 1.0x
10
10
X

सभी 958 एपिसोड

दिल्ली पुलिस ने 2020 दिल्ली दंगों के मामले में मुख्य आरोपियों में एक वसीम को उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है। वही वसीम को अलीगढ़ की एक ताला बनाने वाले कारखाने से गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि वसीम पिछले ढाई साल से फरार था सहित सुनिए दिनभर की 10 बड़ी खबरें.
 

मॉर्निंग वॉक बुलेटिन : सपा संरक्षक मुलायम सिंह की बिगड़ी तबियत और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को जान का खतरा

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ रहे वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने राज्यसभा में विपक्ष के नेता के पद से इस्तीफा दे दिया है। सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी। खड़गे के इस्तीफे से खाली हुए इस पद के लिए कई नेताओं के नाम सामने आ रहे हैं।
 

मॉर्निंग वॉक बुलेटिन : वीकेंड पर ठंडी दिखी विक्रम वेधा और पीएस-वन और भारत में बैन हुआ पाक का ट्विटर अकाउंट 

डॉलर के मुकाबले देश का रुपया लगातार कमजोर पड़ता जा रहा है। इस मामले पर उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने भारतीय रुपए में लगातार गिरावट को चुभने वाला संवेदनशील मुद्दा बताया है सहित सुनिए दिनभर की 10 बड़ी खबरे

मॉर्निंग वॉक बुलेटिन : केजरीवाल को डिनर कराने वाला ऑटो ड्राइवर निकला पीएम मोदी का आशिक 

रिज़र्व बैंक ऑफ़ इंडिया ने एक बार फिर ब्याज दरों में 0.50 फीसदी की बढ़ोतरी कर दी है। इससे रेपो रेट बढ़कर रिकॉर्ड 5.90 फीसदी तक पहुंच गया है। इसका सीधा असर आपकी जेब पर पड़ेगा। रेपो रेट में बढ़ोतरी के कारण ऑटो लोन, होम लोन और पर्सनल लोन की ईएमआई के रूप में आपको ज्यादा पैसा चुकाना पड़ेगा।

मॉर्निंग वॉक बुलेटिन : ग्लोबल इनोवेशन इंडेक्स में 40वें स्थान पर पहुंचा भारत और जारी हुआ ‘दृश्यम 2’ का रीकॉल टीजर

सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि किसी महिला की वैवाहिक स्थिति को उसे अनचाहे गर्भ गिराने के अधिकार से वंचित करने का आधार नहीं बनाया जा सकता है। एकल और अविवाहित महिलाओं को भी गर्भावस्था के 24 सप्ताह में उक्त कानून के तहत गर्भपात का अधिकार है।

मॉर्निंग वॉक बुलेटिन :  देश को मिले नए सीडीएस और एकता कपूर हो सकती हैं गिरफ्तार

आवाज

एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00