दुबई से भारत पहुंचे यात्रियों के बैग से सोने की चूड़ियां, परफ्यूम और ड्राई फ्रूट चोरी

Punjab Bureau पंजाब ब्‍यूरो
Updated Thu, 21 Oct 2021 11:27 PM IST
Gold bangles, perfume and dry fruits stolen from the bags of passengers who reached India from Dubai
विज्ञापन
ख़बर सुनें
अमृतसर। दुबई से एयर इंडिया की फ्लाइट से श्री गुरु रामदास जी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पहुंचने वाले दो यात्रियों के बैग से कीमती सामान गायब हो गया। यह यात्री जब इसकी शिकायत करने लॉस्ट लग्गैज सेक्शन में पहुंचे तो वहां इनके साथ बदसलूकी की गई। इन यात्रियों को शिकायत ऑनलाइन करवाने के लिए भारी मशक्कत करनी पड़ी। इसके बाद यात्रियों ने अपने बैगों से चुराए गए सामान की शिकायत राजासांसी पुलिस थाना में भी दे दी।
विज्ञापन

लुधियाना के दीपांशु खन्ना ने बताया कि वीरवार को सुबह आठ बजे एयर इंडिया की फ्लाइट से राजासांसी एयरपोर्ट पहुंचे थे। जब उन्होंने लग्गैज बेल्ट से अपना सामान लिया तो पाया कि बैग खुले थे। बैग के अंदर से चार महंगे परफ्यूम और ड्राई फ्रूट का एक पैकेट गायब था। एयर इंडिया के अधिकारियों के पास शिकायत करने पहुंचे तो उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया। कर्मचारियों ने उनके लिए गलत शब्दों का प्रयोग किया। जब उन्होंने 100 नंबर डायल करके पुलिस बुलाई तो उनकी ऑनलाइन शिकायत दर्ज की गई।

वहीं, पटियाला के दीक्षित सूद ने बताया कि एयरपोर्ट पर उतरने के बाद जब उन्होंने अपना सामान खुला देखा तो हैरान रह गए। सामान की जांच की तो पाया कि बैग के अंदर रखे करीब 520 ग्राम सोने के चार कंगन गायब थे। दुबई में मेहनत मजदूरी करने के बाद वह अपनी मां के लिए दुबई से सोने के कंगन लाए थे। इसकी शिकायत दर्ज करवाने की कोशिश की तो कर्मचारियों ने उनके साथ बदसलूकी की।
वहीं, दूसरी तरफ राजासांसी थाना के कार्यकारी प्रभारी राम सिंह ने बताया कि दुबई से पहुंचे उक्त दोनों यात्रियों ने उन्हें शिकायतें दी है। उन्होंने जहां अपने स्तर पर मामले की जांच शुरू कर दी वहीं उन्होंने दोनों शिकायतें एयर इंडिया की ईमेल पर भी भेज दी हैं। इसके साथ ही एक ईमेल दुबई एयरपोर्ट पर भी अधिकारियों को भेज दी गई है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00