लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Chandigarh ›   Woman murdered with sharp weapon two children also injured in Ludhiana

Ludhiana News: महिला की तेजधार हथियार से हत्या, दो बेटों पर भी हमला

संवाद न्यूज एजेंसी, लुधियाना (पंजाब) Published by: पंजाब ब्‍यूरो Updated Sat, 24 Sep 2022 01:40 AM IST
सार

डॉक्टरों ने सुमन को मृत घोषित कर दिया और दोनों बच्चों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी। थाना जमालपुर पुलिस का कहना कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर लिया गया है। 

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

पंजाब के लुधियाना में शुक्रवार की देर शाम को उस समय सनसनी फैल गई, जब रंजिश के चलते एक व्यक्ति ने तेजधार हथियार से महिला की निर्मम हत्या कर दी। आरोपी ने महिला के दोनों बच्चों पर भी तेज धार हथियार से वार कर घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। मामला भामिया रोड स्थित सीएमसी कॉलोनी का है।



इलाके के लोगों ने तीनों घायलों को सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां महिला सुमन को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि उसके बड़े बेटे विवेक और छोटे बेटे अभिषेक को इलाज के बाद छुट्टी दे दी। सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारी और थाना जमालपुर की पुलिस मौके पर पहुंच गई।


मामले ने महिला सुमन के पति राजबहादुर के ममेरे भाई अरविंद के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने जांच के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। जानकारी के मुताबिक राजबहादुर के ममेरे भाई अरविंद के साथ उनकी पुरानी रंजिश चल रही थी।

कुछ समय पहले उनका किसी बात को लेकर झगड़ा भी हुआ था। शुक्रवार की देर शाम को सुमन अपने बेटे अभिषेक और विवेक के साथ घर पर थी। इसी दौरान आरोपी घर पर आया और आते ही विवेक और अभिषेक को गाली देनी शुरू कर दी। जब दोनों ने विरोध किया तो आरोपी ने तेजधार हथियार से दोनों पर वार कर दिया।

सुमन बीच बचाव करने आई तो आरोपी ने तेजधार हथियार से उस पर भी वार कर बुरी तरह से घायल कर दिया। घायलों का शोर सुनकर आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया। इलाके के लोगों ने ही तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने सुमन को मृत घोषित कर दिया और दोनों बच्चों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी। थाना जमालपुर पुलिस का कहना कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर लिया गया है। 

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00