लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Rajasthan ›   Ajmer News ›   bicycle businessman complained, the vegetable sellers entered the shop and beat him up

Rajasthan: साइकिल व्यवसायी ने शिकायत की तो सब्जी बेचने वालों ने दुकान में घुसकर पीटा, क्षेत्र में तनाव

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, अजमेर Published by: रवींद्र भजनी Updated Thu, 01 Dec 2022 11:47 AM IST
सार

राजस्थान के अजमेर क्षेत्र में एक साइकिल व्यवसायी ने अतिक्रमण के खिलाफ शिकायत की। यह सब्जी और फल बेचने वालों को सहन नहीं हुआ। उन्होंने दुकान में घुसकर साइकिल व्यवसायी की पिटाई कर दी। 
 

अजमेर में अतिक्रमण की शिकायत करना साइकिल व्यवसायी को महंगा पड़ा।
अजमेर में अतिक्रमण की शिकायत करना साइकिल व्यवसायी को महंगा पड़ा। - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

अजमेर के पड़ाव क्षेत्र में एक साइकिल व्यवसायी को दुकान के सामने अतिक्रमण करने वाले सब्जी और फल विक्रेताओं की शिकायत करना महंगा पड़ गया। सब्जी और फल विक्रेताओं को जब यह पता चला तो उन्होंने दुकान में घुसकर व्यवसायी की पिटाई कर दी और फरार हो गए। इस घटना से क्षेत्र में तनाव हो गया और दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद रखकर विरोध जताया। क्लॉक टॉवर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात को संभाला। 



मामला अजमेर के पड़ाव क्षेत्र का है। साइकिल व्यवसायी दिव्यांश आलवानी का कहना है कि उनकी दुकान के आसपास सब्जी और फल बेचने वालों ने अतिक्रमण कर रखा है। अजमेर नगर निगम में उन्होंने कई बार शिकायत की है। इसे लेकर बुधवार को नगर निगम का अमला आया और उसने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की। इससे सब्जी और फल विक्रेता भड़क गए और उन्होंने दुकान में घुसकर पीट दिया। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। इस हमले में दिव्यांश को चोटें आई हैं।  बीच-बचाव करने आए पड़ोसी दुकानदार को भी चोट आई है। 


शिकायत नहीं हुई दर्ज
थाना अधिकारी महावीर शर्मा ने बताया कि आलवानी साइकिल कंपनी नाम से साइकिल की दुकान है। उसके सामने ठेले खड़े करने पर विवाद हुआ था। इस मामले में थाने की टीम घटनास्थल पर मौजूद है। माहौल शांतिपूर्ण है। कुछ दुकानें बंद है और कुछ दुकानें खुली है। पीड़ित दुकानदार ने अब तक लिखित शिकायत नहीं दी है। अगर दुकानदार शिकायत देता है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।  

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00