लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Himachal Pradesh ›   Bilaspur ›   Two people died due to drowning in a ravine in Kangra, Bilaspur

Himachal: हिमाचल के कांगड़ा, बिलासपुर में खड्ड में डूबने से दो लोगों की मौत

संवाद न्यूज एजेंसी, कांगड़ा/बरठीं Published by: Krishan Singh Updated Wed, 28 Sep 2022 09:20 PM IST
सार

कांगड़ा और बिलासपुर में खड्ड में डूबने से दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं, प्रदेश में बुधवार शाम तक 81 पेयजल योजनाएं भी प्रभावित रहीं।

डूबने से मौत(सांकेतिक)
डूबने से मौत(सांकेतिक) - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

हिमाचल प्रदेश में बुधवार को कांगड़ा और बिलासपुर में खड्ड में डूबने से दो लोगों की मौत हो गई है। कांगड़ा के जलाड़ी गांव में उत्तर प्रदेश के रुड़की का रहने वाला फरमान (23) बनेर खड्ड के तेज बहाव में बह गया, जिससे उसकी मौत हो गई। फरमान इसी खड्ड पर निर्माणाधीन पुल के काम में लगा था। पुलिस थाना प्रभारी विजय शर्मा ने बताया कि फरमान दोपहर को बनेर खड्ड में नहाने के लिए कूदा, लेकिन पानी के तेज बहाव में डूबने से उसकी मौत हो गई। उधर, जिला बिलासपुर के गांव बलसीना में द्रुग खड्ड में डूबने से अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सुरेश कुमार घर से करीब दो किलोमीटर दूर द्रुग खड्ड में दोस्तों के साथ मछलियां पकड़ने गया था। जब वह घर नहीं पहुंचा तो रात को परिजनों ने आस-पड़ोस में पता किया। बुधवार को परिजन उसे ढूंढने निकले। दोपहर करीब 1:00 बजे जब वह खड्ड में पहुंचे तो सुरेश का शव पानी में तैरता दिखा। पंचायत प्रधान सुखदेव व उपप्रधान जितेंद्र गुलेरिया ने बताया कि सुरेश की पैर फिसलने से खड्ड में गिरने के कारण मौत हुई है। 



ये भी पढ़ें: HP Cabinet Decisions: हिमाचल में पेंशनरों को मिलेगा भत्ता, आउटसोर्स कर्मियों की नीति पर बड़ा फैसला


शिमला में बरसे बादल, आज भी मौसम खराब
वहीं, राजधानी शिमला में बुधवार शाम को बादल बरसे। दोपहर तक शहर में धूप खिली रही। प्रदेश के अन्य क्षेत्रों में मौसम मिलाजुला रहा। धूप खिलने के साथ हल्के बादल भी छाए रहे। मौसम विज्ञान केंद्र शिमला ने गुरुवार को भी प्रदेश के कई क्षेत्रों में बारिश होने की संभावना जताई है। एक अक्तूबर तक प्रदेश में मौसम खराब बना रहने का पूर्वानुमान है। बुधवार शाम तक प्रदेश में 101 सड़कों पर वाहनों की आवाजाही ठप रही। 10 बिजली ट्रांसफार्मर भी बंद रहे। शिमला में 55, सिरमौर में 19, कांगड़ा में 14, कुल्लू में आठ, चंबा में तीन और सोलन-लाहौल स्पीति में एक-एक सड़क बंद रही। प्रदेश में बुधवार शाम तक 81 पेयजल योजनाएं भी प्रभावित रहीं। सिरमौर में 51, शिमला में 27 और चंबा में तीन पेयजल योजनाएं बंद रहीं। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00