लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Sports ›   FIFA World Cup 2022 Wags of English players drink 20 lakhs rupees alcohol in bar after victory over Iran

FIFA World Cup: इंग्लिश खिलाड़ियों की पत्नियों ने पी इतनी शराब कि बिल देख उड़े होश, ईरान पर जीत का मनाया जश्न

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, दोहा Published by: रोहित राज Updated Sat, 26 Nov 2022 11:10 PM IST
सार

ईरान पर जीत के बाद सिर्फ इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने ही नहीं, बल्कि उनकी पार्टनर्स ने भी जमकर जश्न मनाया। खिलाड़ियों की पत्नी और गर्लफ्रेंड उनका हौंसला बढ़ाने के लिए दोहा में हैं। सबने ईरान के खिलाफ जीत के बाद जमकर शराब पी।

शाशा अटवुड, फर्न हॉकिन्स और मेगन डेविसन
शाशा अटवुड, फर्न हॉकिन्स और मेगन डेविसन - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

इंग्लैंड ने कतर विश्व कप में अपने अभियान की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में की। उसने 21 नवंबर को ईरान के खिलाफ 6-2 से शानदार जीत हासिल की थी। इस जीत के बाद सिर्फ इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने ही नहीं, बल्कि उनकी पार्टनर्स ने भी जमकर जश्न मनाया। खिलाड़ियों की पत्नी और गर्लफ्रेंड उनका हौंसला बढ़ाने के लिए दोहा में हैं। सबने ईरान के खिलाफ जीत के बाद जमकर शराब पी।


इंग्लैंड की वेबसाइट 'द सन' के मुताबिक, जश्न मनाने वालों में डिफेंडर हैरी मैग्वायर की पत्नी फर्न, गोलकीपर जॉर्डन पिकफोर्ड की गर्लफ्रेंड मेगन और फॉर्वर्ड जैक ग्रिलिश की पत्नी साशा एटवुड शामिल रहीं। खिलाड़ियों की पत्नी और गर्लफ्रेंड को लग्जरी जहाज में रखा गया है। वह प्रीमियम पैकेज पर हैं। कतर पहुंचने से पहले इसका भुगतान कर दिया था।


जीत के बाद जश्न मनाने के दौरान सबने 250 पाउंड (करीब 25 हजार रुपये) वाले पॉप के साथ-साथ कॉकटेल में शैंपेन की बोतलें ऑर्डर की। सबने इतनी शराब पी कि सुबह जब बिल आया तो हैरान रह गईं। रिपोर्ट के मुताबिक, खिलाड़ियों की पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स ने मिलकर 20000 पाउंड (लगभग 20 लाख रुपये) का बिल बनाया।

इंग्लैंड के खिलाड़ियों की पार्टनर्स लगभग 98 अरब की कीमत वाली जहाज में रुकी हैं। इस जहाज की क्षमता 6762 लोगों की है। उन्होंने इसके लिए करीब छह-छह लाख रुपये का भुगतान किया है। यह क्रूज दोहा में समंदर किनारे रुका है। विश्व कप के चलने तक यह क्रीज वहां खड़ा रहेगा। इस क्रूज में 2500 से ज्यादा केबिन हैं। इसमें घूमने के लिए जगह है। साथ ही 14 पूल और 13 डाइनिंग स्पॉट हैं। शिप में 30 से अधिक बार हैं। इसके अलावा स्पोर्ट्स जोन भी हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all Sports news in Hindi related to live update of Sports News, live scores and more cricket news etc. Stay updated with us for all breaking news from Sports and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00