लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Agra ›   Bike riders robbed 50 thousand rupees from the milkman in Firozabad

दिनदहाड़े लूट: 'हम पुलिसवाले हैं, तुम्हारे पास गांजा है...', यह कहकर बाइक सवारों ने दूधिया से लूटे 50 हजार

संवाद न्यूज एजेंसी, फिरोजाबाद Published by: मुकेश कुमार Updated Tue, 27 Sep 2022 04:03 PM IST
सार

शिकोहाबाद में बाइक सवारों ने दिनदहाड़े एक दूध विक्रेता से 50 हजार रुपये लूट लिए। बाइक सवारों ने खुद को पुलिसकर्मी बताकर उसे रोका और तलाशी के दौरान जेब से रुपये निकालकर फरार हो गए। 

घटनास्थल पर जांच करती पुलिस
घटनास्थल पर जांच करती पुलिस - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में मंगलवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने दूध विक्रेता से 50 हजार रुपये लूट लिए। पीड़ित के मुताबिक बदमाशों ने खुद को पुलिसकर्मी बताया और तलाशी के दौरान जेब में रखे रुपये निकाल लिए। इसके बाद फरार हो गए। लूट की सूचना मिलने के बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। लुटेरों की तलाश की, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिला। 



जसराना थाना क्षेत्र के गांव नगला उम्मेद निवासी मुकेश दूध का कारोबार करते हैं। पशु पालकों को एडवांस रुपये देने के लिए मंगलवार को मुकेश ने 60 हजार रुपये पंजाब नेशनल बैंक से निकाले थे। रुपये निकाल कर गांव जाने के लिए पैदल ही निकल पड़े। जब वह नगर पालिका के समीप पहुंचा, तभी पीछे से दो बाइकों पर चार युवक आए और मुकेश को रोककर कहने लगे कि हम पुलिस वाले हैं। 

तलाशी के दौरान जेब से निकाले रुपये 

बाइक सवारों ने कहा कि हमें शिकायत मिली है कि तुम गांजा बेचते हो और तुम्हारे पास गांजा रखा है। तलाशी लेनी है। इतना कहते हुए एक युवक ने उसे पकड़ लिया और दूसरे ने उसकी जेब की तलाशी ली। तलाशी के दौरान उसकी जेब में रखे 50 हजार रुपये निकाल लिए और उसे थाना आने की कहकर लुटेरे बाइक से फरार हो गए। पीड़ित ने डॉयल 112 नंबर पर फोन कर घटना की जानकारी दी। 

Encounter In Agra: खनन माफिया ने पुलिस पर की फायरिंग, मुठभेड़ में एक ट्रैक्टर चालक गोली लगने घायल, हालत गंभीर


सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटनास्थल पर जांच की। पीड़ित दूध विक्रेता से घटना के बारे में जानकारी की। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार का कहना है कि दूध विक्रेता के साथ कुछ युवकों ने वारदात की है। सीसीटीवी फुटेज की जांच कराई जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00