लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Agra News ›   Mainpuri: AAP leader instigated to block again

मैनपुरी: आप नेता ने दोबारा जाम लगाने को उकसाया

Agra Bureau आगरा ब्यूरो
Updated Sun, 04 Dec 2022 10:51 PM IST
मैनपुरी। आगरा रोड पर बड़ी खानकाह के सामने युवक के तालाब में डूबने पर जाम लगाते लोग।
मैनपुरी। आगरा रोड पर बड़ी खानकाह के सामने युवक के तालाब में डूबने पर जाम लगाते लोग। - फोटो : MAINPURI
विज्ञापन
मैनपुरी। राजा के ताल में डूबे युवक को जल्द ढूंढने की मांग को लेकर आगरा रोड पर लगा जाम पुलिस ने खुलवा दिया था। आरोप है कि जाम खुलते ही आप की महासचिव ने विरोध करते हुए लोगों को दोबारा जाम लगाने के लिए उकसाया। इस दौरान काफी देर तक पुलिस से झड़प भी हुई, लेकिन नेता को कामयाबी नहीं मिल सकी। युवक के पिता व अन्य परिजन वहां से चले गए।

शनिवार को राजा के ताल में कूदे आसरा आवास कॉलोनी निवासी रिजवान की तलाश के बीच आक्रोशित लोग आगरा रोड पर जाम लगाए हुए थे। जाम में शामिल आम आदमी पार्टी की महासचिव महजबीं खानम महिलाओं व अन्य लोगों के साथ पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगीं। पुलिस के समझाने पर भी वह लोग जाम खोलने को तैयार नहीं थे।

जानकारी के अनुसार इस बीच पुलिस ने रिजवान के पिता से बातचीत की और समझाया, जल्द से जल्द पता लगाने का भरोसा दिलाया तो गुलजार ने जाम खोलने की बात कही। जाम खुल गया और सभी लोग जाने लगे तो मजहबीं खानम ने वापस जा रहे लोगों को दोबारा जाम लगाने के लिए उकसाना शुरू कर दिया। इस दौरान पुलिस से काफी देर तक झड़प होती रही।
जाम के दौरान लोगों को लौटाया
आगरा रोड पर जाम लगा हुआ था, वहीं नवीन मंडी से पोलिंग पार्टियां रवाना हो रहीं थीं। चुनाव ड्यूटी में लगे कुछ लोग भी मार्ग से गुजरे तो जाम लगाने लोगों ने उन्हें रोककर वापस जाने के लिए कहा, करीब आधा घंटा तक मार्ग का आवागमन पूरी तरह से प्रवाहित रहा।
एसडीआरएफ ने की तलाश
तालाब में डूब युवक की रविवार को राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (एसडीआरएफ) और पीएसी के गोताखोरों ने दिनभर तलाश की। तालाब अधिक गहरा होने के कारण युवक का सुराग नहीं लगा सका। तलाशी अभियान के दौरान कोतवाली पुलिस भी मौके पर मौजूद रही।
मैं बाजार से घर जा रही थी, रास्ते में जाम लगा था। तालाब में डूबे युवक को ढूंढने की मांग को लेकर लोगों ने जाम लगाया था, मेरा जाम लगाने वाली घटना से कोई संबंध नहीं है, न ही मेरे द्वारा किसी को उकसाने का कार्य किया गया है।
विज्ञापन
-महजबीं खानम, महासचिव, आम आदमी पार्टी
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00