लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Agra News ›   Mainpuri: Those who think of mischief will get jail bars

मैनपुरी : खुराफात की सोच रखने वाले को मिलेंगी जेल की सलाखें

Agra Bureau आगरा ब्यूरो
Updated Sun, 04 Dec 2022 10:55 PM IST
Mainpuri: Those who think of mischief will get jail bars
विज्ञापन
मैनपुरी। लोकसभा उपचुनाव शांतिपूर्ण व निष्पक्ष ढंग से संपन्न कराने हैं, यदि मतदान के दिन कोई खुराफाती पोलिंग बूथ के आसपास नजर आया तो जेल की सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। एसपी ने सुरक्षा व्यवस्था को साफ कर दिया कि किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए पर्याप्त इंतजाम हैं। किसी भी तरह की अराजकता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

भाजपा और सपा के बीच जीत और हार के फैसले को लेकर सोमवार को जनता अपने मताधिकार का प्रयोग करेगी। मतदान को शांतिपूर्ण, निष्पक्ष और बिना किसी अराजकता के संपन्न कराने की जिम्मेदारी जिले के एसपी कमलेश दीक्षित पर है। एसपी ने एएसपी राजेश कुमार व अन्य अधिकारियों के साथ रविवार को एक बार फिर सुरक्षा तैयारियों की समीक्षा की।

इसके साथ ही अराजक तत्वों के स्पष्ट संदेश भी दिया है, एसपी का कहना है कि सभी मतदाता निर्भीक होकर पोलिंग बूथ पर जाएं और मतदान करें। किसी के बहकावे और प्रलोभन में कतई न आएं, यदि कोई अराजक तत्व किसी तरह की खुराफात सोचकर पोलिंग बूथ के आसपास भी नजर आया तो जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा। गलत सोच रखने वाले मतदान प्रक्रिया से दूर ही रहें।
मतदाता के साथ है हम : एएसपी
लोकसभा उपचुनाव में प्रशासन हर जागरूक मतदाता का स्वागत करता है। एएसपी राजेश कुमार ने संदेश देते हुए कहा कि सभी बढ़ चढ़कर मतदान का हिस्सा बनें, अपने मत का प्रयोग करें, किसी भी प्रलोभन में न फंसे। मतदाता को किसी से भी भयभीत होने की आवश्यकता नहीं है, पुलिस प्रशासन उनके साथ है। यदि प्रलोभन दे, दबाव बनाए या किसी अन्य तरीके से परेशान करे तो तत्काल पुलिस को सूचना दें। शिकायतकर्ता का नाम गोपनीय रहेगा वहीं अराजक तत्व को समय रहते सबक सिखाया जाएगा।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00