लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Prayagraj News ›   125 liters of oil stolen from the transformer next to the police station

Prayagraj News: पुलिस चौकी के बगल लगे ट्रांसफार्मर से 125 लीटर तेल चोरी

Allahabad Bureau इलाहाबाद ब्यूरो
Updated Wed, 07 Dec 2022 07:30 AM IST
125 liters of oil stolen from the transformer next to the police station
विज्ञापन
नैनी। जेल रोड चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों की सक्रियता देखिए। चौकी के बगल में लगे ट्रांसफार्मर से चोर तेल चुरा ले गए और पुलिसकर्मियों को भनक तक नहीं लगी। सुबह फाल्ट इंडिकेटर से जानकारी मिली तो जेई समेत विद्युत कर्मचारी मौके पर पहुंचे। घटना दिन भर चर्चा का विषय बनही रही।

जेल रोड पुुलिस चौकी के बगल में ही 400 केवीए का ट्रांसफार्मर लगा हुआ है। मंगलवार सुबह जेल रोड उपकेंद्र में लगे फाल्ट इंडिकेटर से पता चला कि इस ट्रांसफार्मर में अचानक लोड बढ़ रहा है। कर्मचारी मौके पर पहुंचे तो पता चला कि ट्रांसफार्मर से तेल चोरी हो गया है।

ट्रांसफार्मर में लगे ड्रेनेज वॉल्व को खोलकर तेल चोरी किया गया था। जानकारी पर पुलिसकर्मी भी पहुंच गए। पुलिस ने पास मेें ही लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज चेक किया तो इसमें तेल चुराने वाले की तस्वीर नजर आई। एक युवक गैलन में तेल लेकर जाता दिखा।
उधर घटना की जानकारी पर जेई भी मौके पर पहुंच गए। ट्रांसफार्मर का तेल चोरी होने के कारण दो घंटे तक सप्लाई बाधित रही। बाद में ट्रॉली ट्रांसफार्मर लगाकर सप्लाई बहाल की गई।
इस मामले में एसडीओ प्रशांत कुमार ने नैनी कोतवाली में तहरीर दी है। उन्होंने बताया कि देर रात पुलिस चौकी के बगल लगे 400 केवीए के ट्रांसफार्मर से 125 लीटर तेल चोरी कर लिया गया है। संवाद
पहले भी चर्चा में रही है चौकी
जेल रोड चौकी के पुलिसकर्मी पहले भी अपनी सक्रियता के लिए चर्चा में रहे हैं। करीब ढाई महीने पहले इसी चौकी से चंद कदमों की दूरी पर स्थित दो रेस्टोरेंट में अवैध रूप से संचालित हो रहा हुक्काबार पकड़ा गया था। सीओ करछना अजीत सिंह चौहान ने यहां हुक्का के साथ ही तमाम अन्य आपत्तिजनक चीजें बरामद हुई थीं। खास बात यह कि इनमें से एक रेस्टोरेंट में पहले भी हुक्काबार पकड़ा जा चुका था। तब तत्कालीन एएसपी सोमेंद्र मीणा ने कार्रवाई की थी।
विज्ञापन
बीच सड़क खड़ा रहा ट्रक, भीषण जाम
उधर अरैल चौराहे पर बीच सड़क ट्रक खड़ा होने से यहां भीषण जाम की स्थिति बनी रही। बताया जाता है कि देर रात यहां एक ट्रक खराब हो गया। इससे कॉटन मिल चौराहे से अरैल चौराहे तक भीषण जाम लग गया। सुबह वाहनां का दबाव बढ़ने पर स्थिति बदतर होती गई। यह स्थिति दोपहर तक कायम रही। इससे राहगीरों के साथ-साथ स्कूली बच्चों की भी जमकर फजीहत हुई।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00