लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Prayagraj News ›   CRPF jawan shot at liquor party

Prayagraj News: सीआरपीएफ जवान को शराब पार्टी में लगी गोली

Allahabad Bureau इलाहाबाद ब्यूरो
Updated Wed, 07 Dec 2022 08:00 AM IST
CRPF jawan shot at liquor party
विज्ञापन
प्रयागराज। कैंट के गंगानगर में शराब पार्टी के दौरान सीआरपीएफ जवान पंकज त्रिपाठी उर्फ प्रशांत (45) को संदिग्ध हाल में गोली लग गई। घटना सिपाही के घर से कुछ दूर स्थित उसके दोस्त के किराये के कमरे में हुई। उसे गंभीर हाल में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां हालत गंभीर बनी हुई है।

पंकज पुत्र कलिका प्रसाद मूल रूप से चकमढ, थाना बाघराय प्रतापगढ़ का रहने वाला है। पिछले कई साल से शहर में राजापुर गंगानगर स्थित मकान में परिवार समेत रहता है। मौजूदा समय में वह झारखंड में तैनात है और पिछले दिनों छुट्टी लेकर घर आया है।

पुलिस के मुताबिक, पंकज के घर की अगली गली में उसका दोस्त जीतेंद्र उर्फ मोनू निवासी प्रतापगढ़ विवेक बनौधा के मकान में किराये पर रहता है। मंगलवार शाम को वह उसी के कमरे में साथ बैठकर शराब पार्टी कर रहा था। वहां पंकज का रिश्तेदार राज ओझा भी मौजूद था।
रात आठ बजे के करीब अचानक गोली चलने की आवाज आई तो मकान मालिक भागकर पहुंचे। उन्होंने देखा कि पंकज खून से लथपथ पड़ा है। उन्होंने पड़ोस में रहने वाले अधिवक्ता विक्रम चौधरी को बताया और इसके बाद सूचना पर पुलिस पहुंच गई।
जख्मी हाल में उसे लेकर पुलिस पास ही स्थित निजी अस्पताल पहुंची, जहां बताया गया कि उसके सिर में गोली लगी है। इसके बाद उसे भर्ती कर लिया गया।
उधर पुलिस ने घटनास्थल पर पूछताछ के बाद मोनू को हिरासत में ले लिया लेकिन राज गायब हो गया। मौके पर जुटे लोगों में चर्चा रही कि राज अस्पताल तक आया था, लेकिन पुलिस को देखते ही चुपचाप निकल गया। सीओ नरसिंह नारायण सिंह भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि तफ्तीश की जा रही है।
किसने गायब कर दी पिस्टल?
इस मामले में एक खास बात यह रही कि पुलिस जब मौके पर पहुंची तो वहां पंकज की लाइसेंसी पिस्टल नहीं थी। दरअसल मोनू ने पुलिस को बताया कि गोली पंकज की लाइसेंसी पिस्टल से चली। हालांकि काफी तलाश के बाद भी पिस्टल का पता नहीं चला। पूछताछ में मोनू भी कुछ नहीं बता सका। कैंट इंस्पेक्टर रुकुमपाल सिंह ने बताया कि पिस्टल की तलाश की जा रही है।
विज्ञापन
दोस्त बोला, खुद मार ली गोली
सीओ नरसिंह नारायण सिंह के मुताबिक, पूछताछ में सीआरपीएफ जवान के दोस्त मोनू ने यह बताया है कि पंकज ने खुद ही अपने आप को गोली मार ली। बताया कि नशे में वह बार-बार पिस्टल दिखा रहा था और अचानक इसे कनपटी पर सटाकर गोली चला दी।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00